फरीदाबाद में फिर मिले गोबर के नीचे दबे हुए गोवंश, मौके पर पहुंचे गौ रक्षक दल के लोग (VIDEO)

2/2/2022 11:08:53 AM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद में यह दूसरा मामला है जब मरे हुए गोवंश गोबर के नीचे मिले हैं। पिछले करीब 2 महीनों में इस तरह का यह दूसरा मामला है। पहला मामला अरावली की पहाड़ियों से सामने आया था, जहां दर्जनों मरे हुए पशु पुलिस और गौ रक्षक दल के लोगों ने बरामद किए थे।

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने गौ रक्षक दल के लोगों को गोबर के नीचे मरे हुए बछड़े होने की सूचना दी थी। सूचना मिलते ही गौ रक्षक दल के लोग पुलिस को सूचित कर यहां पहुंचे और बारी-बारी गाय के मरे हुए गोवंशों को गोबर के नीचे से निकालना शुरू कर दिया।

गौ रक्षक दल के प्रधान शिवा दहिया की मानें तो उन्हें करीब 2 घंटे पहले सूचना मिली थी कि बल्लभगढ़ के सेक्टर 62 में गोबर के ऊपर कुछ गोवंश मरे पड़े हैं और गोबर के नीचे भी इनकी संख्या ज्यादा हो सकती है। सूचना मिलते ही वह अपने साथियों के साथ यहां पहुंच गए। शिवा दहिया ने बताया कि बल्लभगढ़ में यह अकेला ऐसा पॉइंट है जहां इतनी भारी मात्रा में गोबर डाला जाता है। उन्हें लगता है कि बल्लभगढ़ की नंदीग्राम गौशाला के लोग यहां पर गोबर डाल देते हैं। अभी फिलहाल मरे हुए पशुओं को गोबर के नीचे से निकाला जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana