मंदिर में रखे शिवलिंग को तोड़कर फरार हुआ सनकी, जाते हुआ बोला- इसने हमे बर्बाद किया

9/29/2020 11:19:31 AM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के मॉडल टाउन स्तिथ फ्रेंड्स पार्क में बने मंदिर में देर रात एक सनकी अज्ञात शख्स ने कुल्हाड़ी से मंदिर में रखे शिवलिंग और मूर्तियों को खंडित कर दिया और बाद में कुल्हाड़ी लहराता हुआ मंदिर से फ़रार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार   देर रात एक शख्स कुल्हाड़ी लेकर मंदिर में आता है और मंदिर में रखे शिवलिंग और अन्य मूर्तियों को तोड़कर वहां से कुल्हाड़ी लहरता हुआ फ़रार हो जाता है। घटना की सूचना आसपास के क्षेत्र में आग की तरह फ़ैल गई और और जिले के सभी मंदिरों में हड़कंप मच गया। इस घटना के चश्मदीद रंजन नाम के शख्स ने बताया कि वह काली माता की आरती कर रहा था तभी एक शख्स कुल्हाड़ी लेकर आया और उसने पहले तो शिवलिंग को खंडित किया। उसने जाते जाते ये भी कहा कि अब कर लो इसकी पूजा इसने हमे बर्बाद किया है।

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी दर्पण दलबल के साथ मौके पर पहुँचे और घटना का जायजा लिया, उन्होंने बताया कि सूचना मिली थीं कि मंदिर में रखी शिवलिंग व शिव परिवार की मूर्तियां खंडित की है। मामले में शिकायत मिली है और मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Isha