क्रेन ऑपरेटर की पीट पीटकर हत्या, हत्यारों ने दीवार में मारा सिर

10/22/2021 9:07:46 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : मेवला महाराजपुर में एक चाय की दुकान चलाने वाले ने अपने साथी के साथ मिलकर बुधवार रात एक क्रेन ऑपरेटर की पीट पीटकर दीवार में सिर मार हत्या कर दी। इस सम्बंध में पुलिस ने दो हत्यारोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने वीरवार दोपहर को मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

मृतक के भाई इंद्रवीर ने बताया कि वह उत्तरप्रदेश शिकोहाबाद का रहने वाला है। वह फरीदाबाद में पिछले 20 सालों से अपने भाई शिवदेव (32) के साथ ओल्ड फरीदाबाद की फ्रेंड्स कॉलोनी में किराए के मकान में अपनी बीबी बच्चों के साथ रह रहा था और मेवला महाराजपुर में शर्मा क्रेन सर्विस में उसका भाई शिवदेव क्रेन ऑपरेटर था। बुधवार को वह कंपनी में ही था। वहां बाहर एक चाय की दुकान हैं। जिसे हत्यारा बलराम चलाता है। बुधवार को रात को भी दुकान पर बलराम और उसका दोस्त रोहित उर्फ फिरंगी मौजूद थे।

बलराम कंपनी में शिवदेव से हाईड्रा की बेटरी मांगने आया कि उसे म्युजिक सिस्टम चलाना है थोड़ी देर के लिए हाईड्रा की बैटरी दे दे मैं लौटा दूंगा। लेकिन शिवदेव ने बैटरी देने से मना कर दिया और कहा कि कंपनी मालिक सुनील से पुछकर आ। इस बात से नाराज होकर रात करीब साढ़े 8 बजे बलराम और उसके दोस्त रोहित ने शिवदेव के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने शिवदेव का सिर मेवला महाराजपुर के दिल्ली की और जाने वाले फ्लाईओवर की दिवार में मार दिया। कई बार दिवार में सिर माने से शिवदेव के सिर में गंभीर चोटें आई और वह बेहोश होकर वहां गिर पड़ा और आरोपी फरार हो गए। बेहोशी की हालत में कंपनी मालिक सुनील उसे बीके अस्पताल लाया और उसके  भाई इंद्रवीर को भी बुला लिया। मरने से पहले शिवदेव ने बयान देते हुए कहा कि उसके साथ बलराम और रोहित ने बैट्ररी मांगने को लेकर मारपीट की है। जिसके बाद देर रात करीब 12 बजे अस्पताल में शिवदेव ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने भाई इंद्रवीर की शिकायत पर बलराम और रोहित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana