मतदान के दिन हुई कहा सुनी का मामला, हमले की CCTV वीडियो आई सामने

10/28/2019 5:00:54 PM

डेस्कः हरियाणा विधानसभा चुनाव के दिन हुई कहासुनी को लेकर अगले ही दिन विरोध करने वाले युवक को कुछ युवकों ने किया लाठी डंडों से हमला। युवक पर हमले की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। किस प्रकार से बाइक पर सवार होकर आए कुछ युवकों ने एक युवक पर लाठी डंडों व तलवार से हमला कर दिया।  युवक पर हमले की घटना रोहतक जिले के गांव सांघी की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नही हुई है।

आज ग्रामीण व पीड़ित युवक जिला पुलिस अधीक्षक से आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर मिलने पहुंचे। पीड़ित का आरोप है वह कांग्रेस पार्टी का एजेंट बना हुआ था बीजेपी के एजेंट ने एक महिला जो वोट डालने आयी थी उसका चेहरा देखने को कहा लेकिन उसका उसने विरोध किया। जिसके चलते अगले दिन ही कुछ युवकों ने उस पर हमला कर दिया।

 रोहतक जिले के गांव सांघी जो पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पैतृक गांव भी है जो गढ़ी किलोई सांपला में आता है। पीड़ित मनोज के अनुसार मतदान के दिन वह कांग्रेस पार्टी का बूथ एजेंट बना हुआ था। जब मेरे रिश्ते में लगने वाली चाची पर्दा कर वोट डालने आयी तो बीजेपी के एजेंट ने पर्दा हटाने को कहा लेकिन हमने कहा आप कैसे उसका मुंह देख सकते हो इसी बात को लेकर हमारी कहासुनी हो गई। अगले ही दिन गांव में उस उन्होंने हमला बोल दिया उनके हाथों में डंडे व तलवार थी। मुझे काफी चोटे आयी है। एक ग्रामीण के अनुसार अभी तक किसी भी आरोपी की कोई गिरफ्तारी नही हुई है जिसके चलते हम आज एसपी के मिलने के लिए आये है। हमले का एक सीसीटीवी वीडियो भी है। जिसमे वे किस तरह से हमला कर रहे है।

Isha