श्मशानघाट पहुंच पुलिस ने रुकवाया अंतिम संस्कार, हत्या करने की मिली थी सूचना

10/23/2019 7:12:12 PM

पानीपत(अनिल राठी): पानीपत में उस समय अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया जब पुलिस ने श्मशान घाट पहुंचकर युवक का अंतिम संस्कार रोक दिया। दरअसल पुलिस को सूचना मिली की जिस युवक का अंतिम संस्कार किया जा रहा है, उसकी हत्या की गई। पुलिस ने अंतिम संस्कार रोककर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पोस्टमार्टम में ही साफ हो पाएगा कि युवक की हत्या की गई या उसने आत्महत्या की है। 



पानीपत के रजापुर गांव के 18 साल के रवि के अंतिम संस्कार के लिए परिवार और ग्रामीण श्मशान घाट पर तैयारी कर थे कि तभी पुलिस श्मशान घाट पहुंची और शव का अंतिम संस्कार करने से रोक दिया गया। दरअसल 18 साल के रवि का शव फंदे पर लटका मिला था। परिवार के मुताबिक रवि को मिर्गी के दौरे आते थेद्ध इसी के चलते युवक ने आत्महत्या की है, लेकिन पानीपत पुलिस को गांव से ही सूचना मिली कि युवक की हत्या हुई है। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमाटर्म के लिए सरकारी अस्पताल के शव गृह भेजा। पोस्टमाटर्म के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। परिवार के मुताबिक आत्महत्या है, वही पुलिस का कहना है पोस्टमाटर्म की रिपोर्ट में मामला क्लीयर हो जाएगा। फिलहाल तो शव का पोस्टमाटर्म करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया। 

Edited By

vinod kumar