नशा तस्करी के 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, 5 किलो गांजा किया बरामद

11/14/2021 11:55:57 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने अवैध नशा तस्करी के आरोप में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में संजय तथा मिलन हुसैन का नाम शामिल है।  आरोपी संजय पलवल जिले के हसनपुर गांव का निवासी है और फिलहाल फरीदाबाद के सेक्टर 75 में स्थित गोल्डन गेट सोसाइटी में रह रहा था।

क्राइम ब्रांच की टीम अपने एरिया में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी गोल्डन गेट सोसाइटी के बाहर एक थैले में अवैध गांजा लिए हुए किसी व्यक्ति का इंतजार कर रहा है और मौका रहते उसे काबू किया जा सकता है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने बताए गए स्थान से आरोपी को गांजे सहित काबू कर लिया। आरोपी से जब नशा बेचने का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया।

आरोपी को काबू करके थाने लाया गया और थाना बीपीटीपी में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई जिसमें आरोपी ने बताया कि वह पैसा कमाने के लालच में दिल्ली के दुर्घटना कालंदी कुंज के रहने वाले मिलन हुसैन से यह गांजा खरीदकर लाया था। इसके पश्चात इसके पश्चात आरोपी संजय की शिनाख्त पर आरोपी मिलन को भी गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के कब्जे से 5 किलो गांजा बरामद करके दोनो आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana