हत्या कर शव को खुर्दबुर्द करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार(VIDEO)

1/22/2020 5:13:15 PM

सोहना (सतीश) : हरियाणा के गुरुग्राम जिले के सोहना सदर थाना अंतर्गत आने वाले गांव निमोठ में राजमिस्त्री की हत्या करने वाले दो आरोपियों को सोहना क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। दरअसल, मामले का खुलासा उस समय हुआ जब टीम ने पीड़ित परिजनों द्वारा जताए जा रहे शक पर आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया था। तभी आरोपी विक्रम ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि राजमिस्त्री की हत्या एक आपसी विवाद के प्लॉट पर चिनाई का काम करने को लेकर की गई थी।

हत्या के बाद इस तरह लाश को लगाया था ठिकाना
बीते 5 नवंबर 2019 को निमोठ निवासी राजमिस्त्री का काम करने वाला सुमेरा बस स्टैंड से अपने घर जा रहा था, तभी निमोठ निवासी विक्रम अपने दोस्त संजू निवासी ईशाकी के साथ बाइक से आ रहा था। आरोपियों ने सुमेरा को रोककर पहले तो उसे लात घुसे मारे, जिसके बाद सुमेरा नीचे गिर गया। इसके बाद विक्रम ने पत्थर उठाकर सुमेरा के ऊपर वार कर उसकी हत्या कर दी।आरोपी विक्रम अपने साथी संजू को उसके गांव ईशाकी में उसके घर मोटरसाइकिल से छोड़कर वापस आ गया। इसके बाद अपने घर जाकर प्लास्टिक का बोरा लाकर सुमेरा की लाश को बोरे में डालकर मोटरसाइकिल पर लाद कर जोल्हाका गांव के पास से गुजर रही गुरुग्राम कैनाल नहर में फेंक दिया।

वहीं क्राइम स्टाफ पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या कर सबूत मिटाने और एससी-एसटी कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है, ताकि नहर में फैंके गए राजमिस्त्री सुमेरा के शव को बरामद किया जा सके। 
 

Isha