संरक्षण के चलते कानून व सरकार पर भारी पड़ रहे अपराधी:राजकुमार

7/30/2017 7:46:51 AM

अम्बाला/ कुरूक्षेत्र (रीटा):लोकसभा सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि प्रदेश की एकता, भाईचारे, कानून और शांति को भंग करने वाले गुंडातत्व आज भी आंदोलन के नाम पर माहौल बिगाड़ने की सरेआम धमकियां दे रहे हैं। सैनी ने कहा कि एक ही बिरादरी के ये दहशतगर्द फिर से प्रदेश का माहौल बिगाडऩा चाहते हैं। सैनी ने आज यहां जारी प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि सत्ता और विपक्ष में बैठे बड़े नेताओं के संरक्षण के चलते ये लोग कानून प्रशासन और संविधान पर भारी पड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 10 प्रतिशत आबादी के लोग आज से नहीं बहुत पहले से प्रदेश की आधी से ज्यादा आबादी का हक डकारते आ रहे हैं। उन्होने कहा कि 10 प्रतिशत लोगों ने 60 प्रतिशत राजनीति प्रशासन और शासन व्यवस्था पर कब्जा किया हुआ है। सैनी ने कहा कि प्रदेश के लोग अब इनकी सच्चाई जान चुके हैं और 2019 में इसका जवाब देंगे। सैनी ने कहा कि आज भी इन लोगों का टैरर सरकार पर साफ दिख रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार डंडे के आगे भूत की तरह नाचेगी तो आम आदमी की हिफाजत कौन करेगा।  

उन्होंने कहा कि आरक्षण को बिरादरी की आबादी के हिसाब से अनुपात में बांटकर हर वर्ग को संख्या के अनुपात में दिया जाए ताकि कोई किसी के हक चट न कर सके। राजकुमार सैनी ने कहा कि छोटूराम वाले बयान में उन्होंने सच बयां किया है जिन्हें मिर्च लग रही लगने दो। संसद ने कहा कि इनैलो पार्टी छोटूराम वाले बयान पर मेरी ङ्क्षनदा से पहले अपने गिरेबान में झांके एक बार चौधरी देवी लाल ने भी छोटूराम को काले झंडे दिखाऐ थे। कांग्रेस और इनैलो को जमीन खिसकती देखकर किसान याद आ रहे हैं। सैनी ने कहा कि प्रदेश की जनता ने उनकी ड्यूटी लोकसभा में लगाई है। 

अमित शाह के हरियाणा में दौरे के दौरान संसद में जाऊंगा जिस कारण कार्यक्रम में नहीं जा पाऊंगा। सैनी ने कहा कि जनता के लिए कार्य करके उन्हें सुकून मिलता है। राजकुमार सैनी ने प्रदेश में कांग्रेस द्वारा की जा रही किसान पंचायतों को ढकोसला बताया और कहा कि जिस प्रकार गुजरात और अन्य राज्यों में कांग्रेस की दुर्दशा हो रही है इससे यह साबित होता है कि कांग्रेस आई नहीं अब कांग्रेस का नाम बदलकर कांग्रेस गई हो रहा है। इसलिए कांग्रेस आई नहीं कांग्रेस गई ही कहिए।