सोशल साइट्स पर हथियारों के साथ फोटो डालकर डराता था बदमाश, गिरफ्तार(VIDEO)

9/20/2018 2:27:35 PM

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल के गांव भिडूकी में पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक घर से अवैध हथियारों के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। होडल के तीन थानों के प्रभारी व सीआईए की संयुक्त टीम ने ये छापेमारी की जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। कार्रवाई के दौरान घर से दो बंदूक, दो देशी कट्टे, दो पिस्टल, दो पोना और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पूछताछ में खुलासा हुआ कि गिरफ्तार बदमाश गांव में आपसी रंजिश के चलते अभी भी खूनी खेल खेल रहा था। बदमाश लोगों में भय पैदा करने के लिए रोहताश बदमाश इस अवैध असले का प्रयोग करता था और फेसबुक पर भी असले के साथ फोटो अपलोड करता था। बदमाश कई अन्य मामलों में भी संलिप्त रहा है।

सूचना के आधार पर थाना बहीन प्रभारी रामदयाल ,थाना हसनपुर से उपनिरीक्षक दुर्गा ,सीआईए स्टाफ होडल एएसआई आस मोहम्द सहित तीन दर्जन पुलिस कर्मचारियों की संयुक्त टीम ने गांव भिडूकी निवासी रोहताश उर्फ़ लल्लू के मकान में छापेमारी की। जिसमे यह जिन्दा कारतूस बरामद किए गए। प्रभारी कर्मबीर खटाना ने बताया कि पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली कि गांव में अवैध हथियार मिलने का अंदेशा हैं। 

जिसके बाद जिला पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम के निर्देश पर टीम गठित कर गांव में छापा मारा गया। जल्द इस मामले में भारी खुलासा किया जायेगा। पुलिस टीम ने एक काली शर्ट में एक आरोपी को साथ लेकर गावों के अपराध में लिप्त आरोपियों के घरों में जाकर हथियारों की तलाशी ली। लेकिन पकडे गए आरोपी का अभी तक पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। अभी हथियारों की गिनती की जा रही है। गिनती के बाद ही हथियारों का खुलासा किया जाएगा। 

Rakhi Yadav