मनचले ने युवती के चेहरे पर मारा चाकू, चेहरा हुआ खराब आए 15 टांके (VIDEO)

12/2/2017 6:46:18 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र में एक 18 साल की युवती को एक मनचले युवक ने चेहरे पर चाकू मार कर फरार हो गया। युवती उस वक्त अपनी सहेली के साथ कंपनी से घर लौट रही थी। चाकू लगने से युवती के चेहरे पर 15 टांके आए हैं, जिससे चेहरा पूरी तरह से खराब हो गया। घटना एक सप्ताह पहले 25 नवंबर शनिवार की रात की है। हैरानी जनक तथ्य यह है कि, घटना के 7 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक हमलावार को ढूंढने में असफल है। जबकि युवती ने बताया है कि घटना से पहले कंपनी के एक युवक के साथ उसकी नोंकझोंक हुई थी।

मामला एनआईटी क्षेत्र के सारन थाने की पर्वतिया चौकी का है। दरअसल, 25 नवंबर शनिवार की रात जब युवती अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी, तभी घर से करीब 100 मीटर पहले ही अज्ञात युवक ने उनके चेहरे पर चाकू मार दिया। युवक ने वारदात के वक्त अपना मुंह ढंका हुआ था, जिससे उसकी पहचान न हो सकी और वह मौके से फरार हो गया।



पीड़िता ने बताया कि, दो माह पहले ही उसने कंपनी में काम करना शुरु किया था। इस दौरान उसकी एक युवक से दो बार नोंकझोंक भी हुई थी, शनिवार 25 नवंबर को जब वो कंपनी सेे घर लौट रही थी तभी एक युवक ने उनके चेहरे पर चाकू मार दिया। हमलावर ने चेहरा ढककर वारदात को अंजाम दिया, चेहरे पर चाकू लगने से 15 टांके आए हैं और चेहरा पूरी तरह से खराब हो गया है।

पुलिस प्रशासन की सुस्ती, नहीं की कोई कार्रवाई
घटना के तुरंत बाद उन्होंने पर्वतिया कॉलोनी पुलिस चौकी में मामला दर्ज करवाया था, लेकिर मामले को 7 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। युवती ने न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि, उसकी जिंदगी खराब करने वाले युवक को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 

युवती के भाई ने बताया कि,  पुलिस ने इस पूरे मामले कोई भी कार्रवाई कर रही है। इस हादसे के बाद उनका पूरा परिवार बेहद दुखी है। बेटी का चेहरा खराब हो जाने से परिजनों को उसकी शादी की भी चिंता सताने लगी है। पीड़िता के भाई का कहना है कि प्रदेश सरकार बेटियों की सुरक्षा के दावे करती है, फरीदाबाद में सरेआम एक बेटी पर चाकू से हमला हो रहा है और पुलिस कोई कार्रवाई तक नहीं कर रही है। परिजनों ने आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की ताकि भविष्य में ऐसा और किसी बेटी के साथ न हो।

वहीं पुलिस का कहना है कि युवती ने अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था जिसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी युवक से कोई पूछताछ भी नहीं की गई।