इस हलवाई के अागे हारे हथियारों से लैस बदमाश, जान बचाकर भागे(VIDEO)

8/19/2018 6:26:50 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक के जिला सांपला में एक हलवाई की दूकान में लूट के प्रयास का मामला सामने अाया है, घटना पुरानी अनाज मडी में रेलवे रोङ पर स्थित प्रसिद्व सीताराम मिठाई की दुकान की है, जहां बीती रात लगभग 9 बजे बाइक पर आए दो बदमाशों ने हलवाई पर पिस्तौल तान कर लूटने का प्रयास किया। लेकिन दुकानदार द्वारा शोर मचाने पर वारदात होने से बच गई ओर बदमाश उल्टे पैर दौङ गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। वारदात की सारी घटना सीसीटीवी में कैद है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 

दुकानदार कवरभान ने बताया कि गतदिवस वे और उसके लड़के सभी दुकान पर थे। जो दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। तभी सांपला रेलवे स्टेशन की और से एक बाइक दुकान के बाहर अाकर रूकी और दो युवक बाइक से नीचे उतरे।

एक दुकान के अंदर आया ओर कुर्सी पर बैठे दुकानदार कवरभान पर पिस्तौल तान दी। इस दौरान बदमाशों ने गल्ले में रखी राशी की मांग की। लेकिन दुकानदार व उसके अन्य परिवार के लोगों ने शोर मचा दिया। कवरभान जान बचाने के लिए शोर मचाता हुआ कुर्सी छोङ कर अंदर की और दौङ पङा। शोर सुनकर आस -पास के दुकानदार दौडे तो बदमाश पकङे जाने के डर से वापिस बाइक पर सवार होकर मेन बाजार की और फरार हो गए।

पुलिस का कहना है कि जल्द ही अारोपियों को गिरप्तार कर लिया जाएगा। 
 

Deepak Paul