बैंक में कैश जमा कराने पहुंची महिला से नकदी छीनकर बदमाश हुए फरार

11/19/2019 10:41:41 AM

होडल (ब्यूरो) : एक ओर क्षेत्र में आपराधिक वारदातों को सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हे। बदमाश राष्ट्रीय राजमार्ग पर या वाहन चालकों व महिलाओं के साथ दिन दहाडे लूट की वारदातों को अजाम दे रहे हैं, लेकिन अब तो बैंक के अंदर नकदी ले जाना भी खतरे से खाली नहीं हैं। बैंक के अंदर से भी लुटेरे टकटकी लगाए रहते हैं और मौका लगते ही उपभोक्ता के साथ वारदात को अंजाम दे देते हैं।

बदमाश इस प्रकार की लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती बन चुके हैं। ऐसी ही वारदात पंजाब नैशनल बैंक में नगदी जमा कराने पहुंची एक महिला के साथ हुई है जब दो युवक बैंक पहुंची महिला से हजारों रुपए की नगदी लेकर चंपत हो गए। घटना के बाद पीडित महिला ने मामले की शिकायत थाना पुलिस को दी है। जिस पर पुलिस ने मौका निरीक्षण कर कार्रवाई शुरूकर दी है।

गांंव मर्रोली निवासी महिला बिमला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने पुत्र सुनील के साथ पंजाब नैशनल बैंक शाखा में एक लाख रुपए की नगदी जमा कराने गई थी। उसका लडका फोटो कापी कराने के लिए बैंक से बाहर चला गया। इसी दौरान दो युवक उसके पास पहुंचे और पैसों को झपटने लगे। छीना झपटी के दौरान दो युवक महिला से 39 हजार पांच सौ रुपए छीनकर फरार हो गए।

शिकायत में बताया कि घटना के समय बैंक में सुरक्षा गार्ड तक मौजूद नहीं था। इस बारे में थाना प्रभारी उमर मोहम्मद का कहना था कि महिला की शिकायत मिलने पर बैंक में सीसीटीवी की फुटेज देखी हैं। पैसे जमा कराने पहुंची महिला ने बैंक में खडे दो युवकों से फार्म भरने को कहा था। फार्म भरने के दौरान युवकों ने महिला से 39 हजार पांच सौ रुपए धोखाधड़ी कर निकाल लिए और मौके से फरार हो गए। बाद में महिला को अपने साथ हुई इस वारदात का अहसास हुआ और शिकायत दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई शुरु कर दी है। 

Isha