जेल से छूटे बदमाशों ने इंजीनियर को बेवजह गोलियों से भूना, मौत

12/2/2017 5:01:13 PM

मृतक इंजीनियर का सऊदी अरब की कंपनी में हुआ था चयन...
जेल से बाहर आते ही बदमाशों ने घर पर बरसाए पत्थर, चलाई गोलियां...

पलवल(गुरूदत्त गर्ग):
पलवल के गांव बेढ़ा पट्टी में जेल से छूटे बदमाशों ने एक घर पर गोलियां चलाकर एवं पत्थर बरसाकर भाग रहे थे। खेतों के रास्ते पर अपने दोस्तों के साथ रूके इंजीनियर युवक को बिना वजह गोलियों से भून दिया। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, अस्पताल पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक के भाई ने बताया कि, उसके भाई का चयन सऊदी अरब की एक कंपनी में इंजीनियर के रूप में हुआ था। जनवरी महीने में वह विदेश जाने की तैयारी कर रहा था। ऐसे में इंजीनियर की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को नामजद करके चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुुरु कर दी है।

बेवजह गोली मारने की घटना...
जानकारी के मुताबिक, चारों बदमाश होडल में रेलवे फाटक के समीप एक मकान पर गोलियां और ईंटे चलाकर भाग रहे थे। रास्ते में बदमाशों ने एक दुकान के शटर पर फायर करना शुरु कर दिया। इसी दौरान पास में ही इंजीनियर सुरेंदर उर्फ सोनू अपने दोस्तों के साथ लघुशंका के लिए रूका हुआ था। फायर कर रहे बदमाशों से सोनू ने पूछा, आप दुकान पर गोली क्यों चला रहे हो? इतनें  में बदमाशों ने एक गोली सोनू को मार दी। गोली लगने के सोनू व उसके दोस्त जान बचाने के लिए भागने लगे। पहले ही एक गोली लगने से घायल सोनू भाग न सका। फिर बदमाशों ने उसे पांच गोलियां और मार दी।



गांव के ही रहने वाले हैं बदमाश...
मृतक के भाई हैपी सिंह ने बताया कि, उसका भाई को गोली मारने वाले उसी गांव के रहने वाले हैं। जिनमें से एक का नाम दीपक, और दूसरे का नाम परमा हैै, इन दोनों के साथ दो अन्य बदमाश भी थे, इन्होंने ही उनके भाई को गोली मारी है। हैपीसिंह ने बताया कि, उसका भाई अपने दोस्त के पास खेतों में लघुशंका के लिए रूका हुआ था। मृतक का दोस्त खेतों में पानी लगा रहा था।



अस्पताल पहुंचने से पहले सोनू की मौत...
भाई हैपीसिंह ने बताया कि, उसका भाई गोली लगने के कारण पूरी तरह से बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिसकी सूचना सोनू के दोस्तों ने हैपी को फोन कर के दी। हैपीसिंह ने घायल सोनू को लेकर होडल के सरकारी अस्पताल में लेकर आए लेकिन डाक्टरों ने उनके भाई की हालत को गंभीर देखते हुए फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया। लेकिन फरीदाबाद पहुंचने पर डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। भाई हैपी ने बताया कि, उसके भाई से किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी।

जनवरी में सऊदी जाने वाला था सोनू...
भाई हैपी सिंह ने बताया कि, उसका भाई नेट कम्पनी में इंजीनियर के रूप में काम करता था। जिसका चयन सऊदी अरब में नौकरी के लिए हुआ था। और वह जनवरी महीने में सऊदी जाने की तैयारी कर रहा था।



सोनू की हत्या के पहले अन्य घर पर रंजिशन चलाई थी गोली...
मृतक सोनू की हत्या करने से पहले बदमाशों ने एक घर पर गोलियां व पत्थर बरसाए थे, जिसमें घर मालिक बाल-बाल बचा। घर मालिक सुनील ने बताया कि, इन बदमाशों ने दो साल पहले उसके भाई को गोली मारकर लूटपाट की थी। और इसी मामले में ये जेल में बंद हुए थे।  जेल से बाहर आते ही बदमाशों ने उनके घर पर गोली चलाई और पत्थर बाजी की लेकिन यह बाल बाल बच गए।



इस बारे में होडल थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि, सूचना मिली की 4 बदमाशों ने रात के समय दो जगहों पर गोलियां चलाई हैं और एक सुरेंदर नामक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया कि, मृतक के चाचा के बयान पर दो को नामजद कर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया।



पुलिस ने बताया की अभी आरोपी फरार हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि, आरोपी कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आए थ जो पहले भी लूट और एक युवक पर गोली चलाने के आरोप में जेल में थे।