पानीपत में ICICI बैंक का लाखों रुपए का ATM उखाड़ ले गए बदमाश, 5 महीने में दूसरी बार बनाया निशाना

2/11/2023 3:00:44 PM

पानीपत (सचिन) : बदमाशों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे है जहां पानीपत जिले में लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे बदमाशों को मानों पानीपत पुलिस का कोई खौफ ही नहीं है। ताजा मामला पानीपत के किशनपुरा रोड का है जहां पेट्रोल पंप के साथ आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम को बदमाश कैश सहित उखाड़ कर ले गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने इसी एटीएम को पांच माह पहले भी निशाना बनाया था। उस दौरान मशीन में 17 लाख रुपए थे। 

सुबह साढे़ 3 बजे की है वारदात

जानकारी देते हुए चौकीदार नरेश ने बताया कि सुबह 3:32 बजे मैंने ठंड से बचने के लिए आग जलाई हुई थी। इसी दौरान मेरी नजर एटीएम बूथ पर पड़ी। जहां देखा कि एक गाड़ी को बैक कर एटीएम की तरफ लगाया हुआ था। मैं तुरंत दौड़कर साथी चौकीदार नरेश पाल के पास पहुंचा जिसके पास फोन था। उसने पुलिस को कॉल की। साथ ही हम दोनों पास ही 30 मीटर दूर स्थित कृष्णपुरा चौकी में पहुंचे। पुलिस के साथ हम मौके पर पहुंचे तो तब तक बदमाश एटीएम ले जा चुके थे।

बता दें कि 18 सितंबर 2022 के बाद फिर से इसी ATM को निशाना बनाए जाने पर कही न कही नजदीक ही कृष्णपुरा चौकी पुलिस सहित गश्त करने वाले राइडर पर फिर से बड़े सवाल उठ रहे हैं। सूचना मिलने पर सीआईए, डीएसपी, सेक्टर-29 थाना पुलिस सहित पुलिस दलबल रात को ही मौके पर पहुंचा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

Content Writer

Manisha rana