पैसा डबल करने के नाम प करोड़ों रूपए का चूना लगाकर फरार हुई कंपनी

6/26/2019 1:04:45 PM

पानीपत (अनिल कुमार )- पानीपत में गर्वित इन्नोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड कंपनी बनाकर लोगों से करोड़ों रुपए ठगी करने का मामला सामने आया है। कंपनी द्वारा लोगों से पैसे डबल करने का झांसा देकर उन्हें ठगी का शिकार बनाया गया। पीड़ित लोगों का कहना है कि शुरू में एक दो बार कंपनी द्वारा उन्हें किस्त द्वारा पैसे दिए गए लेकिन बाद में कंपनी द्वारा उन्हें टाल मटोल किया गया।

पानीपत बार एसोसिएशन के प्रधान  और अधिवक्ता शेर सिंह खर्ब ने बताया की गर्वित इन्नोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड कंपनी ने लोगो को लालच दिया की कंपनी उबर की तरह सर्विस देगी इन पैसो से  कंपनी मोटरसाइकिल खरीदेगी और उन मोटरसाइकिल  को किराए पर चलाएगी। जिसने  जो पैसा इन्वेस्ट किया है उसका डबल उन्हें दिया जाएगा। लोगों ने कंपनी पर विश्वास किया पर बाद में उन्हें पता चला कि वह लोग ठगी का शिकार हो गए है। 

गौरतलब है कि यह कंपनी हरियाणा -उत्तर प्रदेश ,राजस्थान और दिल्ली में सक्रिय है जहां से इस कंपनी ने 20 से 22 हजार करोड़ रूपए की ठगी की है। कंपनी द्वारा लोगों को लालच दिया गया था कि कंपनी में अन्य निवेशकों को जोड़ें और जिसके बाद उन्हें आय से कमीशन दिया जाएगा । लोगों ने  कंपनी के झांसे में आकर उन पर विश्वास किया।  इस मामले में डीएसपी सतीश वत्स का कहना है की एसपी पानीपत को एक शिकायत दी गई है जिसको संबंधित थाने में मार्क कर दिया गया है मामले की जाँच चल रही है। 

Isha