करोड़ों का ठगी मामला: SRS ग्रुप का वाइस चैयरमेन चढ़ा पुलिस के हत्थे(VIDEO)

6/15/2018 6:57:57 PM

होडल(हरिओम):  होडल थाना पुलिस ने एसआरएस ग्रुप के वाइस चैयरमेन को गिरफ्तार किया है। ये एक ऐसा व्यापारी है जिसने पलवल, फरीदाबाद और मेवात के साथ साथ युपी के जिला मथुरा के हजारों लोगों का करोडों रूपया एसआरएस नामक ग्रुप में हिस्सेदारी खरीदने के लिए लगवा ‌दिया। ये पैसा लगाते वक्त लोगों को लालच दिया गया कि उनके पैसे को 4 सालों में दो गुणा करके वापिस ‌किया जाएगा। लेकिन आज हालात ये है कि दो गुणा तो दूर उनका खूद का दिया हुए पैसा ही वापस नही मिल रहा है। 

होडल थाना प्रभारी कर्मवीर खटाना ने बताया की होडल शहर के एक व्यापारी वेदप्रकाश ने होडल थाना में शिकायत दी की फरीदाबाद की एसआरएस रियल एस्टेट कंपनी के मालिक अनिल जिंदल व राजेश सिंगला सहित आठ अन्य लोगों ने उनसे और उनके मिलने वालों से कंपनी में हिस्सेदारी के नाम पर धोखा देकर करोड़ो रूपए ऐंठ लिए।  जब उन्होंने पैसे वापस मांगने शुरू कि तो उनको जान से मारने की धमकी दी जाने लगी। 

पुलिस ने पीड़ित की ‌‌शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस मामले में ग्रुप के मुख्य संचालक अनिल जिंदल को पहले गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और अब उसके साथी राजेश सिंगला को गिरफ्तार किया है और आरोपी को अदालत में पेश करके तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है जिससे पैसों की रिकवरी हो सके। 

पुलिस अधिकारी ने बताया की अारोपियों ने हजारों लोगों के हजारों करोड़ रुपए ठग लिए गए हैं जिसकी वजह से लोग रोड पर आ गए हैं पुलिस मामले की जांच कर रही है।


 

Deepak Paul