करोड़ों कमाने वालों पर करोड़ों बकाया, निगम ने जारी किया नोटिस

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 04:05 PM (IST)

पानीपत(सचिन नारा): पानीपत में करोड़ों की कमाई करने वालों पर ही करोड़ों का प्रापर्टी टैक्स बकाया है, जिसकी वसूली के लिए नगर निगम ने नोटिस जारी कर दिए हैं। निगम ने नोटिस में चेतावनी दी है कि यदि प्रॉपर्टी मालिकों ने 10 दिन के भीतर टैक्स नहीं जमा करवाया तो संबंधित प्रॉपर्टी को सील किया जाएगा। निगम ने बताया है कि ऐसे टैक्स न देने वालों का कुल 81 करोड़ रूपये बकाया है।

पानीपत में अनेक शिक्षण संस्थान, सिनेमाघर, मॉल, टोल एनएएफएल ऐसे बहुत से भवन हैं, जिनका प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है। पिछले कई वर्षों से इन्होंने निगम में प्रॉपर्टी टैक्स जमा नहीं करवाया है। पानीपत की मेयर अवनीत कौर ने बताया कि इन्हें 10 दिन का नोटिस जारी कर दिया है, अगर टैक्स नहीं भरा तो संबंधित भवनों को सील किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस टैक्स के मिलने से निगम शहर का विकास करवाएगा, लेकिन अभी तक कई सरकारी भवन भी करोड़ों रुपए का टैक्स जमा नहीं करवा रहे हैं। उन्होंने बताया कि आर्य पीजी कॉलेज, आर्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल, पानीपत टोल, स्काईलार्क, एग्रो माल, मॉडल संस्कृति स्कूल, थाना शहर, सिनेमाघर, इन सब पर 81 करोड़ रुपए का टैक्स बकाया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static