शर्मनाक करतूतः मामूली शक को लेकर गर्भवती से क्रूरता की सारी हदे पार, पेट पर मारी लातें

2/29/2020 12:04:43 PM

अंबालाः ननदोई को फोन करने के शक में एक गर्भवती महिला के पेट पर लातें मारने और बचाने आए मायके वालों की पिटाई करके घायल करने के आरोप में पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। घायलों को सिविलअ स्पताल से प्राथमिक उपचार देकर जीएमसीएच सेक्टर-32 रेफर किया गया जहां से उन्हें इनलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

इस संबंध में सिटी थाना पुलिस ने ज्योति निवासी नरेश विहार की शिकायत पर आकाश, ओमबीर, सरोज, शिवानी, सुनील, प्रेमपाल, आशा, टिंकू व गुल्लू के खिलाफ यह मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में ज्योति ने बताया कि 25 फरवरी को जब वह ससुराल में ही थी तो उसकी सास सरोज, ससुर ओमबीर, देवर सुनील, ननद शिवानी ने उससे कहा कि वह शंभु में रहने वाले ननदोई शंभु के पास फोन करने अपनी ननद गुडिया का घर खराब कर रही है। इसके बाद पति आकाश भी आ गया और सभी ने मिलकर उसे मारना पीटना शुरू कर दिया। फिर वे गुडिया को लेकर आ गए जहां प्रेमपाल व अन्य रिश्तेदार टिंकू एवं गुल्लू मौजूद थे।

ज्योति का आरोप है किइन सभी ने फिर उससे मारपीट की और मायके फोन करके उन्हें मौके पर बुलाकर पिता दया शंकर, माता सुरजमुखी, भाई अवतार, जसवंत व भाभी पुष्पा पर लोहे की राडों से हमला कर दिया और बुरी तरह से मारपीट की। इस हमले में जहां कई मायके वाले लहूलुहान हो गए वहीं गर्भवती शिकायतकर्ता के पेट पर लातें मारी। किसी तरह जान बचाकर मौके से भाग कर सिविल अस्पताल पहुंचे जहां ज्योति, जसवन्त व राम अवतार को जीएमसीएच सेक्टर. 32 चंडीगढ का रेफर कर दिया। ज्योति ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

 

Isha