ढील मिलने का असरः रोके नहीं रूक रही भीड़, 21 के काटे चालान, 7 गाड़िया जब्त

5/27/2020 5:39:15 PM

सोनीपत(ब्यूरो): शहर में बाजार भले ही शर्तों के साथ खोलने की अनुमति दी गई है, लेकिन बाजारों में अव्यवस्था ने प्रशासन व पुलिस को चिंता में डाल दिया है। लगातार दूसरे दिन नगर निगम की पुलिस की सहायता से कार्रवाई चली लेकिन हालातों में कम ही असर पड़ा। गीताभवन चौक से लेकर सुभाष चौक व मामा-भांजा चौक पर लगातार जाम के हालात बन रहे हैं। अचानक सडक़ पर भीड़ बढऩे से अब कोरोना का खतरा ज्यादा हो गया है।

यहां बता दें कि बुधवार को एक दिन की राहत के बाद एक बार फिर कोरोना ने दम दिखाया है और 10 नए मामलों के साथ सोनीपत में कोरोना मरीजों की संख्या 174 पर पहुंच गई है। लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों के बीच बाजारों में अव्यवस्थाओं ने पुलिस की भी दौड़धूप बढ़ा दी है। नगर निगम की टीम के साथ डी.एस.पी. डा. रविंद्र ने बाजारों में पहुंचकर दुकानदारों को जागरूक किया। 

21 वाहनों के चालान कर लगाया जुर्माना
सडक़ पर वाहनों की गलत पाॢकंग के कारण समस्या गंभीर हो गई है। बाजारों या दफ्तरों में जाने वाले वाहन चालक अपने वाहनों को सडक़ों पर नोन-पाॢकंग में खड़ा कर देते हैं। ऐसे में मंगलवार के बाद बुधवार को भी अभियान चलाया गया। डी.एस.पी. डा. रविंद्र के नेतृत्व में चलाए गए इस अभियान के दौरान 21 वाहनों के चालान कर जुर्माना लगाया गया जबकि 7 गाडिय़ों को उठवाकर पुलिस थाना में पहुंचा दिया गया। 

दुकानदारों को दी लाइसैंस रद्द करने की चेतावनी 
डी.एस.पी. डा. रविंद्र ने कच्चे क्वाटर्र बाजार व गीताभवन चौक पर दुकानदारों को चेतावनी दी कि यदि अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो उनके लाइसैंस रद्द कर दिए जाएंगे। इस संबंध में अभियान चलाकर दुकानदारों को सोशल डिस्टैंसिंग का पाठ भी पढ़ाया। 
 

Isha