दुखद: सीआरपीएफ का जवान कोरोना के खिलाफ जंग हारा, एम्स अस्पताल में ली अंतिम सांस

9/2/2020 7:44:23 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): देश सहित प्रदेश में कोरोना वायरस की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही। कई लोगों की जान अभी तक कोरोना ले चुका है। इस बीच सीमा पर दुश्मनों से लोहे लेने वाला हरियाणा का जवान कोरोना के खिलाफ जंग हार गया। रायपुर के एम्स अस्पताल में जवान वीरेंद्र अधाना की कोरोना के चलते मंगलवार को मौत हो गई। 

वीरेंद्र 14 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आए थे। तभी से वह अस्पताल में भर्ती थे, लेकिन इनकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई। जिससे उनकी मौत हो गई। मृतक जवान का रायपुर एम्स में अंतिम संस्कार हुआ। वहीं इसकी सूचना मिलने पर उनकी पत्नी उमेश देवी, छोटा भाई सुरेंद्र और दो रिश्तेदार रायपुर एम्स के लिए रवाना हो गए थे। 

गांव के इस वीर सपूत की मौत की सूचना से सभी आहत हैं। सीआरपीएफ में इंस्पेक्टर (जरनल ड्यूटी) वीरेंद्र अधाना (41) तिगांव के मंधावली मोड़ स्थित हवेला मोहल्ला के रहने वाले थे। इनके पिता धनसिंह की कुछ वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। इस बारे वीरेंद्र के चाचा रविंद्र और चचेरे भाई जितेंद्र ने बताया कि वीरेंद्र के परिवार में उनकी पत्नी उमेश देवी, 17 वर्षीय बेटा दीपांशु और 15 वर्षीय बेटी इशिका है। वीरेंद्र 2003 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। करीब चार साल से वीरेंद्र की पोस्टिंग सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित इलाके में थी।
 

vinod kumar