10 दिन की नवजात बच्ची के साथ दादी ने की बेरहमी, बुलानी पड़ी पुलिस

9/4/2019 2:23:54 AM

कैथल (सुखविंद्र): हरियाणा के जिले कैथल में एक 10 दिन की नवजात बच्ची के साथ उसकी दादी ने ऐसी बेरहमी बरती कि उसकी मां को पुलिस बुलानी पड़ी। दरअसल, जिले के गांव कुलतारण में एक दादी पर उसकी ही पोती की हत्या का आरोप लगा है। यह आरोप बच्ची की मां सोनिया ने लगाया है। बच्ची की मां शिकायत देने के लिए अपने परिजनों के साथ एसपी कार्यालय पहुंची और मामले की शिकायत दी।

शिकायत में सोनिया ने बताया कि वह अपनी 10 दिन की बच्ची को दुध पिला रही थी। उसकी सास बिमला उससे बच्ची को नहाने का बहाने करके ले गई और जब वापिस लाई तो उसकी मौत हो चुकी थी। बच्ची के मुंह से झाग निकल रही थी। आरोप है कि दादी ने ही पोती की हत्या की है। 



बच्ची की मां ने सास पर आरोप लगाया कि जब बच्ची पैदा हुई तो उसकी सास ने उसको ताने लेते हुए कहा इस घर में पहली ही लड़कियां बहुत हैं। लड़के की चाह में उसकी लडक़ी की हत्या की गई है। इसके बाद गांव के श्मशान घाट में बच्ची के शव को चुपचाप दफना दिया गया। 

(क्राईम की लेटेस्ट खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें)

वहीं पुलिस कंट्रोल से सूचना मिलते ही सदर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर कंवर सिंह पुलिस टीम के साथ गांव कुलतारण पहुंचे। मामला संज्ञान में आने के बाद मौके पर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के तौर नायब तहसीलदार ईश्वर सिंह भी पहुंच गए। पुलिस ने गांव के मौजिज लोगों को मौके पर बुलाकर बच्ची का शव श्मशान घाट से बाहर निकाला और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया।



बच्ची की मौत सामान्य है या उसकी सच में हत्या की गई है, इसका पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल पाएगा। फिलहाल, पुलिस ने बच्ची की मां सोनिया की शिकायत पर सास बिमला, पति सोनू, जेठ पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सोनिया के ससुराल वाले पहले भी दहेज के लिए ताने देते थे और तंग करते थे। दोनों पक्षों के बीच कई बार समझौता भी हुआ है।

Shivam