क्रुजर और डंपर की टक्कर, ड्राईवर की मौत, दर्जनों लड़कियां घायल

11/11/2017 1:51:06 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गांव खाराखेड़ी के समीप एनएच-9 पर धुंध के कारण एक क्रुजर और डंपर की भिडंत हो गई। जिससे कु्रजर चालक की मौत हो गई, जबकि क्रुजर में सवार कबड्डी प्लेयरों में से करीब दर्जन भर लड़कियां चोटिल हुई हैं।  यह लड़कियां सिरसा जिले की एक अकेडमी की हैं, जो पानीपत में आयोजित खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जा रहीं थी। घायलों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, वहीं डंपर चालक डंपर सहित फरार हो गया।



जानकारी के मुताबिक, सिरसा स्थित एक एकाडमी की लड़कियां सिरसा से पानीपत कबड्डी प्रतियोगिता में क्रुजर में सवार होकर हिस्सा लेने जा रही थी। उनके साथ अन्य स्टॉफ भी साथ थे। जब वह खाराखेड़ी गांव के पास पहुंचे तो अचानक एक डंपर ने उनकी गाड़ी की टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, क्रुजर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।



इस हादसे में क्रूजर चालक की मौके पर ही मौत हो गई और दर्जनों लड़कियां सहित अन्य स्टॉफ भी घायल हो गए। सभी घायलों को तुरंत हिसार के अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया जहां 1 लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया है और घटना को लेकर नियमानुसार आगामी कर्रवाई जारी है।