साइबर सिटी में रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में हुई मासूम सहित 3 की मौत

2/6/2020 11:31:41 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : नए मोटर वीकल नियम बनने के बाद यह जरूर लगा था कि अब सड़क हादसों में कमी आएगी लेकिन कड़े नियम के बावजूद भी साइबर सिटी गुडग़ांव में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों मेंं मासूम बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इन मामलों में पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पहला मामला डीएलएफ फेज-2 थाना क्षेत्र का है। यहां एमजी रोड पर एक तेज रफ्तार से जा रही ऑटो दुर्घटना का शिकार हो गई। ऑटो के दुर्घटनाग्रस्त होने पर उसमें सवार मूलरुप से राजस्थान के भिवाड़ी निवासी विकास कुमार नाम का युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। आनन फानन में उसे घायलावस्था में पास के अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान विकास ने दम तोड़ दिया।

इस मामले में मृतक के चाचा चमन कुमार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार, एमजी रोड पर सैंट्रल मॉल के सामने ऑटो का एक्सीडेंट हो गया था। दूसरा मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र अंतर्गत सैक्टर-15 पार्ट-2 के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने अज्ञात व्यक्ति को धक्का मार दिया। 

Isha