आधी रात को फ्रिज में आग लगने से फटा सिलेंडर, धमाके से पूरा घर हो गया तहस नहस

6/5/2020 4:32:02 PM

मतलौडा (सचिन): पानीपत जिले के कस्बा मतलौडा में बीती रात को एक घर में सिलेंडर फटने से भयंकर हादसा हो गया। सिलेंडर फटने से घर में भयंकर आग लग गई और पूरा घर तहस नहस हो गया। गनीमत रही कि घर में सो रहे 11 सदस्य इस हादसे का शिकार बनने से बच गए। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट के कारण पहले फ्रिज में आग लगी उसके बाद आग फैलती गई, जिसकी वजह से सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया।



देर रात अचानक हुए धमाके से आस-पास के लोग भी चौंक गए और घरों से बाहर आ गए। धमाका मोहल्ले के रहने वाले नरेश के घर हुआ था। घर के मालिक नरेश व अमित ने बताया कि रात को लगभग 12 बजे फ्रिज से पर्दों में आग लगी और पास रखे सिलिंडर में ब्लास्ट हो गया, जिससे घर का सारा सामान, दरवाजे, खिड़कियां जलकर राख हो गईं।

परिजनों के मुताबिक करीब 40 लाख का नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा की सूचना मिलते ही करीब 45 मिनट बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की 2 गाडिय़ां पहुंची और आग पर काबू पाया। आग की सूचना मिलते ही मौके पर मतलौड़ा थाने से पुलिस भी पहुंच गई थी।



प्रत्यक्षदर्शी रणबीर व सुल्तान ने बताया कि रात 12 बजे के आस-पास इतना भयंकर धमाका सुनाई दिया कि सभी घर से बाहर आ गए और देखा कि नरेश के घर में आग लगी हुई थी, जिस पर उन्होंने सबमर्सिबल चलाकर आग को बुझाने का प्रयास किया। वहीं मतलौडा थाने के सब इंस्पेक्टर बलजीत ने बताया कि शार्ट सर्किट से आग लगी थी, घर के सभी सदस्य सुरक्षित हैं। उन्होंने बताया कि घर का केवल एक ही कमरा बचा है, फिलहाल कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Shivam