सिलेंडर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो चोरों को किया काबू

3/8/2020 12:08:40 PM

पलवल (ब्यूरो) : जय किसान सेवा सदन से डेढ़ दर्जन सिलेंडर चोरी करने वाले दो चोरों को अपराध जांच शाखा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों के कब्जे से दस सिलेंडरों को बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं।

सीआईए इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि पांच मार्च को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि जय किसान सेवा सदन से सिलेंडर चोरी करने वाले दो चोर सिविल अस्पताल के मोड़ पर मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फि राक में है। सूचना मिलते टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और दोनों चोरों को काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम राहुल उर्फ  हड्डी निवासी छज्जूनगर व साहिल उर्फ  जेरू निवासी न्यू कृष्णा कालोनी बताया। दोनों आरोपियों को 6 मार्च को अदालत में पेश कर गहन पूछताछ व सिलेंडरों की बरामदगी के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

रिमांड अवधि के दौरान की गई पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने अपने साथी आरिफ  व आसिफ  निवासी पलवल के साथ मिलकर 2 मार्च की रात को हुडा सैक्टर 2 स्थित जय किसान सेवा सदन की दीवार के पास सीड़ी लगाकर 18 सिलेंडरो को चोरी किया था। आरिफ  व आसिफ  की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। गिरफ्तार आरोपियों ने दो अलग-अलग घरों से दस सिलेंडरो को बरामद कराया। इस संबंध में शहर थाना पुलिस द्वारा जय किसान सेवा सदन के प्रबंधक हरीश सिंगला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था।

 

Isha