डी.जी.पी. व डी.आई.जी. से की बाबा को गनमैन देने की मांग

5/23/2018 8:34:10 AM

चंडीगढ़(धरणी): शिवसेना के प्रदेशाध्यक्ष हरकेश शर्मा ने कहा अगर शीघ्र ही पुलिस ने महंत नरेंद्र नाथ योगी से लूटपाट  करने वाले अपराधियों को नहीं पकड़ा तो शिवसेना साधु-संतों पर हुए हमले को लेकर पूरे प्रदेश में  सरकार के खिलाफ आंदोलन छेड़ देगी, जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी । 

उन्होंने हरियाणा के डी.जी.पी. व डी.आई.जी. से फोन पर बात की और कहा कि तुरंत बाबा को गनमैन दिया जाए और जल्दी से जल्दी डकैतों को पकड़ा जाए और इस बार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी बातचीत करेंगे।

शिवसेना के प्रदेशाध्यक्ष हरकेश शर्मा को जब घटना की सूचना मिली तो प्रदेश सचिव ऋषि गौतम, प्रदेश प्रचार मंत्री मोहर सिंह व युवा सेना के अभिनव शर्मा के साथ बाबा के डेरे पर पहुंचे। बाबाजी की हालत को देखते हुए प्रदेश प्रमुख सरकार पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था ठप्प हो चुकी है। 

उन्होंने बीजेपी की खट्टर सरकार के राज में साधु-संतों से लूटपाट  हो रही है। महंत बाबा नरेंद्र नाथ योगी शिवसेना साधु विंग के प्रदेश प्रमुख भी हैं। उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि क्या यही राम राज्य है।

जिसमें हिंदू नेता व धार्मिक स्थलों पर असमाजिक तत्व लूटपाट करते हैं व साधुओं को बेरहमी से पीटते हैं और सरेआम गोलियां चलाते हैं। यह कैसा देश व प्रदेश है। उन्होंने कहा कि बाबा महंत नरेंद्र योगी को बुरी तरह से लठों से पीटा गया और उनकी दोनों टांगों में छर्रे लगे हैं। जो कि बड़े शर्म की बात है।
 

Rakhi Yadav