डी.जे. पर नाच रहे युवक की हत्या, छोटा भाई घायल, 4 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

3/12/2021 8:39:20 AM

करनाल : कर्ण गेट स्थित महाशिव रात्रि पर डी.जे. पर नाच रहे 2 भाइयों पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया, जिसमें बड़े भाई की मौत हो गई, जबकि छोटा गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। 
जानकारी के अनुसार कर्ण गेट निवासी दीपक(21) जो कि एक फैक्टरी में काम करता था। वह अपने साथियों के साथ महाशिवरात्रि की खुशी में डी.जे. पर नाच रहा था। उसके साथ उसका छोटा भाई भी नाच रहा था।

इस दौरान उसका हाथ साथ में नाच रहे दूसरे युवक को जा लगा। जिससे उसको गुस्सा आ गया और वह अपने कुछ साथियों को लेकर वहां पहुंचा और उसने दीपक के सिर में डंडा दे मारा। डंडा लगते ही दीपक बुरी तरह से घायल हो गया और बेहोश होकर नीचे गिर गया। जिसे उसके परिजनों द्वारा अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया, वहीं 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।  

सिटी थाना प्रभारी संदीप ने बताया कि इस मामले में 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पीढि़त पक्ष को आरोपियों की पहचान नहीं है, जिनकी पहचान करने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक की ज रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana