बुलेट से पटाखे बजाने से मना करने पर दबंगों ने की होमगार्ड की पिटाई, मामले का वीडियो हुआ वायरल

9/17/2022 3:40:39 PM

पानीपत(सचिन): जिले के समालखा कस्बे में बुलेट पटाखे बजाने से मना करने पर दबंगों ने होमगार्ड की पिटाई कर दी। इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई। घटना के तीसरे दिन बाद होमगार्ड की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 186, 332, 353, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

एचजीएच श्रीकांत ने बताया कि वह ट्रैफिक चौकी समालखा में राइडर 11 पर तैनात है। 13 सितंबर को वह एचजीएच अमित के साथ अपनी R-11 पर गश्त के दौरान समालखा पुल के नीचे खड़ा था। इसी दौरान वहां एक बुलेट सवार दो युवक आए। जिन्होंने उन्हें देखते ही बुलेट पटाखे बजाने शुरू कर दिए। जब दोनों HGH ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने उनके साथ गाली-गलौज व मारपीट करना शुरू कर दिए।

मामले की सूचना समालखा थाना में दी गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले दो लोगों को मौके से फरार हो गए। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर गांव जौरासी की निर्वतमान सरपंच का पति बिंदा खड़ा था। इसी दौरान दो  लड़के दूसरी बाइक लेकर मौके पर आए। वहां आते ही उन्होंने पत्थर उठा कर सोनू को मारने लगे। गाली गलौज व हाथापाई की। सोनू को साथियों ने बड़ी मुश्किल से उसे बचाया। इसके बाद बिंदा और अन्य आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

वायरल वीडियो में सरपंच पति व उसके साथी राइडर 11पर तैनात होमगार्ड के जवान के साथ गालीगलौज करते हुए व मारपीट करते हुए नजर आ रहे है और मौके पर खड़े अन्य मुलाज़िम वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे है। इस मामले में एएसपी विजय सिंह ने बताया कि मुलाजिम की शिकायत पर समालखा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan