फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने की मंदिर में चोरी, उड़ाए लाखो के गहने व नकदी

11/20/2019 5:46:58 PM

अंबाला(अमन)- हरियाणा के अंबाला में लुटेरों ने अब लूट के नए तरीके इजात करने शुरू कर दिए हैं। जी हां, ताजा मामला अंबाला छावनी के गांव छोटा खुड्डा के नजदीक स्थित माता बाला सुंदरी मंदिर का है जहां रात करीब 1:00 बजे 7 लोग पुलिस की वर्दी पहन कर मंदिर में घुसे और मंदिर की साध्वी और उनके दोनों भाइयों पर नशा तस्करी का आरोप लगाते हुए परिवार को एक कमरे में बंधक बना दिया जिसके बाद तलाशी लेने के नाम पर मंदिर व घर में रखे नगदी सोने चांदी के जेवर व अन्य सामान को लूट कर फरार हो गए। 


जानकारी के अनुसार मंदिर के लोगों ने बताया कि वह रात को करीब 1:00 बजे अपने कमरे में सो रहे थे तभी उनके कमरे के साथ लगती दीवार फांद कर करीब 6 से 7 लोग जो कि पुलिस की वर्दी के रंग के कपड़े पहने हुए थे और एक दूसरे से साहब साहब कहकर बात कर रहे थे अंदर घुसे और जब उन्हें देखकर मंदिर के लोगों ने शोर मचाया तो उन्होंने उनके कमरे का दरवाजा खींच कर खोला और उन्हें कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि यहां पर नशे की तस्करी की जा रही है इसलिए वह तलाशी लेने के लिए आए हैं। उन्होंने परिवारों को एक कमरे में बंधक बना दिया और सोने-चांदी के जेवरात सिक्के नकदी चुरा लिया। 



इस पूरी वारदात को देखते हुए मंदिर के लोगों ने फोन करके आसपास के लोगों को मदद के लिए बुलाया ,जिसके बाद मंदिर पहुंचे लोगों ने लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया तो मंदिर के बाहर खड़े लुटेरों के साथी ने इशारा कर  वारदात को अंजाम दे रहे अपने साथियों को अलर्ट किया तो सभी दीवार फांद कर वहां से भाग निकले। लुटेरों को भागता देख स्थानीय लोगों ने उनका पीछा भी किया लेकिन लुटेरे भागने में कामयाब रहे।  गृह मंत्री के गृह जिले में पुलिसिया वर्दी में पहुंचे लुटेरों की खबर मिलते ही पुलिस भी मौकाए वारदात पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिसिया अधिकारीयों की माने तो सीआईए की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है और छानबीन शुरू कर दी गई है।  


Isha