RPF जवान की रेलवे स्टेशन पर दादागिरी, मंथली न देने पर वैंडर को पीटा(Video)

11/20/2017 5:27:03 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती):रेवाड़ी जंक्शन पर आर.पी.एफ. के एक जवान ने दादागिरी दिखाते हुए एक वैंडर की डंडों से धुनाई कर डाली। वैंडर का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने इस जवान को मंथली देने से मना दिया। घायल वैंडर को ट्रामा सैंटर में भर्ती करवाया गया है। जानकारी अनुसार रेवाड़ी का रहने वाला मुकेश जोगी कई सालों से ट्रेनों में चाय बेचने का काम करता है। बीती सायं मुकेश जब ट्रेन में चाय बेचने के लिए चढ़ा तो आर.पी.एफ. के एक जवान ने उसे ट्रेन से उतार लिया और उससे मंथली के 200 रुपए मांगे।

मुकेश ने जब रुपए देने से मना किया तो उसने उसकी धुनाई शुरू कर दी और पीटता हुआ थाने ले आया। पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई करने के बजाय मुकेश को ही दोषी बताकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है।

उधर, वहीं, घटना से गुस्साए वैंडरों ने स्टेशन परिसर में आर.पी.एफ. जवान के खिलाफ नारेबाजी की और उच्चाधिकारियों से जवान के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई
उन्होंने कहा कि वे दिनभर भागदौड़ कर रुपए कमाते हैं। हमारी कमाई पर पुलिस का कोई हक नहीं है। जी.आर.पी. थाना प्रभारी ने कहा कि उन्हें शिकायत मिली है और शिकायत के आधार पर उन्होंने रिपोर्ट लिख आर.पी.एफ. को भेजी है। जांच में जो सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।