सिख युवक को खालिस्तानी बोलकर पीटने का गरमाया मामला, हालचाल जानने पहुंचे बलजीत सिंह दादूवाल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 04:55 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर): जिले में मंगलवार देर रात रेलवे फाटक क्रॉस करने को लेकर दो अज्ञात बदमाशों ने सिख युवक पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घटना रात करीब नौ बजे की बताई जा रही है। घटनास्थल डीसी रेजिडेंसी से मात्र डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर है। जानकारी के अनुसार सिख युवक सुखविंदर सिंह को खालिस्तानी बोल आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया था।

वहीं सोमवार शाम को कैथल में सिख युवक को खालीस्तानी बोल उसकी पिटाई करने के मामले को लेकर सिख समाज में काफी रोष देखने को मिल रहा है, अभी तक पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है, बदमाश अभी भी पुलिस की गिरफत से बाहर चल रहे हैं, आरोपियों की धरपकड़ के लिए शहर के सभी सीसीटीवी फुटेज चेक किया जा रहे हैं, इसके साथ ही कैथल पुलिस ने आरोपियों की पहचान बताने वालों के लिए 10 हजार का इनाम घोषित किया है, वही मामले को लेकर अब सिख समाज में भी रोष देखने को मिल रहा है, इसको लेकर बलजीत सिंह दादूवाल व हरियाणा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान भूपेंद्र सिंह असधं प्रेस वार्ता कर आगे की रणनीति के बारे में बताएंगे।

वहीं आज घायल युवक सुखविंदर सिंह से गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व अध्यक्ष बलजीत सिंह दादूवाल मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि उससे सारी बातचीत हुई है हमने आश्वासन दिया है कि युवक के सारे इलाज का खर्चा हरियाणा से गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी करेगी और दोषियों को सजा दिलाने के लिए कानूनी लड़ाई के लिए हमारी कमेटी वकील भी करेगी। उन्होंने पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि मामला सब कुछ साफ था। गवाह भी मौके पर मौजूद थे, परंतु पुलिस ने फिर भी 18 घंटे के बाद मामला दर्ज किया। मैं तो यही चाहूंगा कि जो भी इस मारपीट के जिम्मेदार युवक हैं, उनके खिलाफ धारा 307 की कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि उन अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजना चाहिए, क्योंकि उन्होंने जान से मारने की पूरी कोशिश की है। अगर बीच बचाव के लिए लोग नहीं आते तो आज पीड़ित सुखविंदर सिंह हमारे बीच में नहीं होता।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static