यशपाल मलिक ने करवाया हरियाणा कर नाश: दहिया खाप प्रधान (VIDEO)

8/6/2018 5:30:17 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा में जाट आरक्षण आंदोलन को लेकर एक बार फिर बैठकों और पंचायतों का दौर शुरू हो चुका है। सोनीपत में दहिया खाप के प्रधान सुरेंद्र दहिया ने बीजेपी सरकार और यशपाल मलिक को चेताया है। सुरेंद्र दहिया ने कहा कि अगर बीजेपी सरकार ने जाट आरक्षण के दौरान दर्ज किए गए मुकदमे वापिस नहीं लिए तो बीजेपी का आगामी चुनाव में बहिष्कार किया जाएगा। वहीं यशपाल मलिक को स्वार्थ की राजनीति करने वाला बताया है।



दहिया खाप के प्रधान सुरेंद्र दहिया ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यशपाल मलिक जाट हितैषी नहीं है, बल्कि सरकार के साथ मिलकर अपने स्वार्थ के लिए काम कर रहा है। जाट आरक्षण के दौरान हरियाणा का नाश यशपाल मलिक ने करवाया, वहीं सैकड़ों युवाओं पर मुकदमें दर्ज हुए। अगर यशपाल मलिक जाट हितैषी होता तो दर्ज मुकदमे को खारिज करवा लेता।

वहीं सुरेंद्र दहिया ने बीजेपी सरकार को भी चेतावनी दे डाली। दहिया ने कहा कि सरकार ने अगर जाट आरक्षण में दर्ज हुए मुकदमे वापस नहीं लिए तो बीजेपी का आगामी चुनाव में बहिष्कार किया जाएगा। बीजेपी के मंत्रियों के खिलाफ उनके विधानसभा में जाकर महा पंचायत की जाएगी और उनकी असलियत सामने लाएंगे। कैप्टन अभिमन्यु को नसीहत देते हुए दहिया ने कहा कि कैप्टन अभिमन्यु जाट नेता नहीं है, रोहतक में उनकी कोठी जलाने में कई मुक़दमे झूठे हैं, तो उन्हें ऐसे राजनीति करने से बचना होगा।

Shivam