डेयरी संचालक की हत्या: करने गए थे झगड़े की शिकायत, पड़ोसियों ने बरसाई गोलियां

10/6/2022 2:29:33 PM

पानीपत(सचिन):  शहर की देसराज कॉलोनी में बुधवार देर रात एक डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल, आरोपियों ने पहले डेयरी संचालक के पिता से घर में घुसकर मारपीट की, जिसकी शिकायत करने उसके परिवार के लोग आरोपियों के घर जा रहे थे। रास्ते में गली में ही छतों से आरोपी परिवार की महिलाओं समेत अनेकों ने ईंटों से हमला कर दिया, जिससे बचने के लिए पीड़ित पक्ष वहां से भागने लगे तो आरोपियों ने उन पर गोलियां चला दी। गोली एक युवक को जा लगी और उसकी मौत हो गई।  

एक साल पुराने झगड़े की थी रंजिश
तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में जोगेंद्र ने बताया कि वह देशराज कॉलोनी का रहने वाला है। उसकी कॉलोनी में भैंसों की डेयरी है। करीब 1 साल पहले उसकी प्रवीन के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी बात की रंजिश रखते हुए प्रवीन व इसका सगा भाई चिंटू, इनका पिता सुनील, राकेश, मिंटू, साधू, भोलू, सोनू, सोनू का सगा भाई टिंकू, संदीप व चार-पांच अन्य व्यक्ति बुधवार की रात करीब 12:15 बजे घर में घुस गए। जहां उसके पति सुखीबर एक कमरे में सो रहे थे। उन्होंने वहां आते ही उनके साथ मारपीट करनी शुरु कर दी। इस बात की शिकायत लेकर जोगेंद्र, बिजेंद्र, मोनू पंडित और दिनेश(38), सुखबीर को साथ लेकर प्रवीन उर्फ बारु निवासी देसराज कॉलोनी के घर के गए।

गली में पहुंचते ही प्रवीन, साधू व संदीप और उनके परिवार की महिलाओं ने उन पर छतों से ईंटें मारनी शुरु कर दी। पीड़ित पक्ष अपना बचाव करते हुए वापिस आने लगे तो प्रवीन उर्फ बारु ने अपनी डोगा बंदूक से उनकी तरफ गोली चला दी व साधु ने देसी कट्टा से कई फायर किए। जिसमें से एक गोली उसके भाई दिनेश की छाती व कंधों पर जा लगी। इसके बाद परिवार के लोग दिनेश को तुरंत सरकारी अस्पताल ले कर पहुंचे, जहां चेकअप के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक तीन बच्चों का पिता था। जिसमें दो बेटियां व एक बेटा है।

 

Content Writer

Isha