दलाल गोत्र को लेकर टिप्पणी करने पर भड़के युवा, कुलदीप शर्मा का फूंका पुतला

10/22/2020 3:33:42 PM

बहादुरगढ (प्रवीण): गन्नौर के पूर्व विधायक कुलदीप शर्मा द्वारा दलाल गोत्र पर टिप्पणी करने पर दलाल युवा भड़क गए हैं। दलाल युवाओं ने भाजपा नेता और पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र दलाल के साथ मिलकर शहर में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद युवाओं ने लाल चौक पर कुलदीप शर्मा का पुतला भी जलाया है। प्रदर्शनकारियों ने कुलदीप शर्मा शर्म करो, शर्म करो के नारे भी लगाए। बिजेन्द्र दलाल ने कुलदीप शर्मा के पुतले को आग लगाई तो युवाओं ने पुतले को चप्पल जूते मारकर अपना रोष प्रकट किया। 




इस दौरान बिजेन्द्र दलाल ने कहा कि कुलदीप शर्मा ने गौरवशाली दलाल गौत्र पर अपमानजनक टिप्पणी की है, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा से कुलदीप शर्मा को कांग्रेस से निष्काषित करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जिस जनसभा में कुलदीप शर्मा ने दलाल गौत्र पर अपमानजनक टिप्पणी की उस जनसभा में भूपेन्द्र हुडा और दीपेन्द्र हुडा भी थे, इसलिए उन दोनों को भी दलाल खाप से माफी मांगनी होगी। 

बिजेंद्र ने कहा कि दलाल खाप का गौरवशाली इतिहास रहा है। मुगलों से लड़ाई हो या आजादी की जंग। हर युद्ध में दलाल यौद्धाओं ने अपनी वीरता से दुश्मन को हराने का काम किया। खेती किसानी, शिक्षा और खेल में भी दलाल गौत्र के युवाओं ने अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि गौरवशाली दलाल गौत्र पर अपमानजनक टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 



बता दें कि बरोदा हलके में एक रैली के दौरान कुलदीप शर्मा ने कृषि मंत्री जे पी दलाल के बहाने दलाल गोत्र पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कृषि मंत्री जेपी दलाल को टारगेट करते हुए कहा था कि जिसका नाम दलाल है वो किसी का क्‍या भला करेंगे। वो तो वैसे भी दलाली कर रहे हैं और सत्‍ता में भी दलाली ही करेंगे। इस बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

vinod kumar