मुख्यमंत्री मनोहर के मंच पर दलित भाजपा नेता राम रतन के आंसू झलके (video)

4/14/2019 6:59:36 PM

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रैली में लोगो को संबोधित करते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार ने साढ़े चार साल के साशन काल में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाए है। उनके नाम पर जनता भाजपा को वोट देगी। उन्होनें कहा कि पहले प्रदेश में नौकरियों की बोली लगती थी लेकिन उन्होंने मैरिट के आधार पर नौकरियां दी है। इस मोके पर जब पूर्व विधायक और दलित नेता को बोलने का मौका नहीं दिया तो वह स्टेज पर ही फूट-फूट कर रोने लगे।



जो पूरी रैली में चर्चा का विषय बन गया। क्योंकि यह रैली रामरतन के क्षेत्र में ही आयोजित की गई और उन्होंने होडल से भाजपा की ताकत पर पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था। मुख्यमंत्री ने पूर्व विधायक व दलित नेता राम रतन के स्टेज पर रोने की पर कहा कि उन्हें बोलने का मौका इसलिए नहीं दिया था। क्योंकि सांसद व उनके स्वंय बोलने के बाद कोई औचित्य नहीं होता। समय कम था इसलिए उन्हें नहीं बोलने दिया अब उन्होंने पूर्व विधायक को समझा दिया है।



फरीदाबाद से आई चद्रावती ,इंद्रावती ,हीरामणि सहित आधादर्जन महिलाओ ने बताया की उन्हें 200-200 रूपये देकर बस में बैठा कर लाया गया है इससे साफ़ जाहिर होता है की किस तरह भीड़ जुटाई जा रही है। पलवल में सांसद और भाजपा प्रत्यासी कृष्णपाल के विरोध को देखते हुए आयोजको ने कहीं पलवल से भीड़ कम ना रह जाए इस डर से फरीदाबाद से 200-200 रूपये देकर महिलाओ को रैली में बुलाया गया।

 

kamal