पलवल में हेलीकॉप्टर से हुई दलित बेटी की विदाई, दूल्हे ने पूरा किया 75 साल की दादी का सपना

2/11/2023 8:23:12 PM

पलवल(गुरुदत्त गर्ग) : दलित समाज की बेटी की शादी के बाद हेलीकॉप्टर में विदाई इलाके के लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन गई। हजारों लोग इन पलों को यादगार बनाने के लिए जीजीडीएसडी कॉलेज ग्राउंड में पहुंचे और दुल्हन के भाग्य की सराहना की। बता दें कि दूल्हे की 75 वर्षीय दादी की ख्वाहिश पूरी करने के लिए नोएडा से हेलीकॉप्टर मंगाया गया था। नवविवाहित जोड़ें के साथ बुजुर्ग दादी कस्तूरी भी हेलीकॉप्टर में बैठकर वहां से रवाना हुई। 

 

 

नवविवाहित जोड़े के साथ दादी ने भी की हेलीकॉप्टर की सवारी

दरअसल शनिवार को पलवल की दया बस्ती में रहने वाले दलित समाज की बेटी भावना की शादी लव के साथ हुई। इस दौरान शादी के बाद दुल्हन को ससुराल ले जाने के लिए खासतौर पर हेलीकॉप्टर मंगवाया गया था। इस दौरान हेलीकॉप्टर में दुल्हन की विदाई लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन गई। दूल्हे की बुजुर्ग दादी ने बताया कि उसका सपना था कि उसके पोते की दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर में हो। उनकी इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उनके बेटे और पोते ने बाकायदा हेलीकॉप्टर की बुकिंग की और पलवल के जीजीडीएसडी कॉलेज ग्राउंड में हेलीकॉप्टर को लैंड कराया गया। इसक बाद नवविवाहिता दुल्हन भावना और दूल्हे लव के साथ उसकी बुजुर्ग दादी भी हेलीकॉप्टर में सवार होकर वहां से घर के लिए निकले। सैकड़ों लोगों ने इस दृश्य को यादगार बनाने के लिए अपने-अपने मोबाइल में भी कैद किया।

 

 

हेलीकॉप्टर को देखकर उत्साहित हुए लोग, पुलिस को करना पड़ा काबू

लोगों की भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। उत्साहित लोग बार-बार हेलीकॉप्टर के पास जा रहे थे, जिन्हें रोकना पुलिस के लिए काफी कठिन कार्य हो रहा था। दुल्हन भावना भी हेलीकॉप्टर में बैठने से पहले उसकी अनुभूति से काफी खुश हो रही थी।  इस दृश्य को देखकर लोग गरीब दलित बेटी के भाग्य की सराहना कर रहे थे।  दुल्हन पक्ष के लोग हेलीकॉप्टर में बेटी की डोली जाते देख बहुत खुश हुए।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

Content Writer

Gourav Chouhan