जींद:दलित छात्रा की गैंगरेप के बाद मौत, कांग्रेसी नेता तंवर ने की कार्रवाई की मांग

5/3/2017 12:44:17 PM

जींद:राजकीय पी.जी. कॉलेज की बी.ए. प्रथम वर्ष की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जहर के असर से निजी अस्पताल में मौत हो गई। मृतका के चाचा ने आरोप लगाया कि उसकी भतीजी का अपहरण कर कुछ युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर सल्फास देकर हत्या कर दी।

इसी को लेकर कैथल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लड़की को उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। मुख्यमंत्री से पूछना चाहेंगे कि क्या वे कानून व्यवस्था में सुधार करते हुए उस पर संज्ञान भी लेंगे या केवल अढ़ाई साल में 4 बार डी.जी.पी. बदलकर खानापूर्ति करने का कार्य करेंगे।

परिजनों ने शव को उठाने से किया मना
मृतका के परिजनों ने कहा कि जब तक आरोपी पकड़े नहीं जाते, तब तक शव को नहीं उठाया जाएगा। आसन गांव के एक व्यक्ति की 17 वर्षीय बेटी की दोपहर को एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। उसे जहर के असर में अस्पताल दाखिल करवाया गया था। पुलिस के अनुसार छात्रा को पहले गंभीर हालात में सफीदों रोड स्थित निजी अस्पताल में ले जाया गया था। बाद में उसे युवक रोहतक रोड स्थित निजी अस्पताल में ले गए जहां पर युवती की मौत हो गई। बताया जाता है कि छात्रा को 5 युवक अस्पताल में ले गए थे। निजी अस्पताल में उसे दाखिल करवाने के बाद युवक लापता हो गए। इनमें से एक युवक को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

मृतका के चाचा ने बताया कि उसकी भतीजी का 5 युवकों ने अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया है और उसकी भतीजी को सल्फास देकर मार डाला है। डी.एस.पी. सिटी कप्तान सिंह ने बताया कि मृतका के शव का पोस्टमार्टम बोर्ड से करवाया जा रहा है। परिजनों को शिकायत देने के लिए कहा गया है जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने साफ कहा कि दोषियों को किसी भी सूरत में नहीं बक्शा जाएगा। मामले की हर पहलू से जांच की जाएगी।