दलित दूल्हे को घोड़ी से नीचे उतारा, पुलिस ने अपनी जिम्मेवारी पर निकलवाई घुड़चढ़ी

4/4/2021 1:04:40 PM

रेवाड़ी: जिला के रोहड़ाई थाना क्षेत्र के गांव बास रतनथल में शनिवार को एक दलित दूल्हे को घोड़ी से उतारने पर हंगामा हो गया। गांव निवासी एक युवक की बारात जानी थी, जिससे पहले घुड़चढ़ी निकाली जा रही थी। इसी दौरान गांव कुछ युवकों ने हंगामा करते हुए परिवार के साथ झगड़ा शुरू कर दिया।  घटना की जानकारी मिलते ही रोहड़ाई थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और अपनी सुरक्षा में दूल्हे की निकासी निकलवाई। 

जानकारी के अनुसार  गांव निवासी बलबीर सिंह के बेटे की शनिवार को शादी थी। बरात की रवानगी से पहले दूल्हे के परिवार द्वारा गांव में शाम के समय घुड़चढ़ी निकाली जा रही थी। जब दूल्हा गांव के अंदर पहुंचा तो   कुछ युवकों ने घोड़ी पर बैठाने को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया।  इसके पश्चात झगड़ा अधिक बढ़ गया जिसकी जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई। मामले की सूचना मिलते ही  पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने पर झगड़ा करने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए। 

मामले  थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल परिवार ने अभी इसको लेकर कोई शिकायत नहीं दी है और शिकायत देते हैं तो मामला भी दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि झगड़ा नाचने की बात से शुरू हुआ था पुलिस ने अपनी मौजूदगी में सभी परम्पराओं को पूरा कराने के साथ गांव में पुलिस बल भी तैनात कर दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha