विदेश भेजने के नाम पर दलित युवती से बलात्कार

2/25/2017 8:01:11 PM

अंबाला (कमलप्रीत):अंबाला में विदेश भेजने के नाम पर एक दलित युवती से रेप का मामला सामने आया है। युवती से बलात्कार एक NRI ने किया जिसे पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार भी कर लिया। युवती का आरोप है कि आरोपी उससे डरा धमका कर 3 -4 साल से बलात्कार कर रहा है। उसे फोन पर धमकियां दिलवाई जाती रही। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने 1 दिन के लिए रिमांड पर लिया है।

विदेश ले जाने के नाम पर एक NRI दलित युवती का पिछले कई सालों से शोषण कर रहा है। जब युवती इसका विरोध करती तो उसे डराया धमकाया जाता रहा। आखिरकार युवती ने हिम्मत जुटाई और महिला थाने पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने देर रात मामला दर्ज कर आरोपी को गिफ्तार भी कर लिया। युवती का कहना है कि आरोपी उसका शोषण पिछले 3 - 4 साल से कर रहा है इस दौरान लगातार उसे डराया जाता रहा। आरोपी उसे पुलिस और नेता उससे मिले होने का खौफ लड़की के मन में बैठाता' रहा।  फिर भी युवती इसका विरोध करने की कोशिश करती तो उसे भद्दी गलियां दी जाती और उससे मारपीट की जाती। आरोपी एक शख्स को फोन मिलाता और उससे पूछता कि क्या तू मेरे लिए मर्डर कर सकता है सामने से हां का जवाब मिलता। जिसके बाद युवती और सहम जाती और अत्याचार सहती रही। अब लड़की ने हिम्मत जुटाई और आरोपी को पुलिस की गिरफ्त तक पहुंचाया। 


मामला हाई प्रोफाईल हो तो पुलिस का रवैया अक्सर बदल जाता है। ऐसा ही इस मामले में भी देखने को मिला। पूरा दिन अंबाला पुलिस इस मामले पर जवाब देने से बचती रही। आरोपी को देर शाम ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया ताकि आरोपी इसहाक भट्टी की कोई तस्वीर मीडिया के कैमरों में कैद न हो जाए। पुलिस ने दिन भर काफी कोशिशे की और आरोपी को छुपाती रही। महिला थाना प्रभारी ने बताया कि उन्होंने पीड़ित लडकी की शिकायत पर मामला दर्ज कर इसहाक भट्टी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ 376, 323 व 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से लड़की का पासपोर्ट व उसकी स्कूटी बरामद करने के साथ कई ऐसी चीजे जुटाना चाहती है जो आरोपी ने युवती से जबरदस्ती लेकर अपने पास रखी हुई हैं।