साथियों ने हत्या कर गाढ़ा युवती का शव, पूछताछ हुई तो खुद निकाली बॉडी

6/20/2017 2:43:38 PM

जींद(विजेंदर कुमार):कुछ दिन पहले गायब हुई 16 वर्षीय शालू नामक युवती की हत्या करने के बाद उसे जमीन में गाड़ने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शालू न्यू शिवपुरी कालोनी से गत 15 जून को गायब हुई थी। आज जब शालू का शव निकाला गया तो उसे पहचानना काफी मुश्किल था।

जानकारी के अनुसार मतका शालू भजन मंडली में काम करती थी। वह 15 जून को मंडली के ही कुछ युवकों के साथ जींद से 35 किलोमीटर दूर नरवाना शहर में एक प्रोग्राम के लिए गई थी। अगले दिन जब शालू घर नहीं आई तो परिजनों ने युवकों से बात की तो वे कोई संतोषजनक उतर नहीं दे पाए। उसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मुकद्दमा दर्द कर भजन मंडली के उन युवकों से अपने स्तर पर पूछताछ शुरू की। जिसके बाद पूछताछ में लड़कों ने चौंकाने वाला खुलासा किया।

आरोपियों ने बताया कि उन्होंने शालू की हत्या कर उसका शव जमीन में गाड़ दिया है। युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने आज जींद से 5 किलोमीटर दूर गांव छाने में मौके पर जाकर जमीन को खुदवाया। जहां से युवती का शव बरामद कर लिया गया है।

इस मामले में 4 आरोपी हैं, जिनमें से 3 युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, वहीं चौथा आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस अब इस जांच में जुटी है कि आखिर इन युवकों ने इस युवती का मर्डर क्यों किया।