बिग बॉस के बाद चर्चाअों में डांसर सपना चौधरी, मिल रहे राजनीति में आने के अॉफर

1/29/2018 6:14:26 PM

रोहतक(ब्यूरो): अपने गजब डांस के चलते लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी एक्ट्रेस ने एक निजी चैनल में इंटरव्यू के दौरान अपनी लाइफ से जुड़ी काफी बातें शेयर की। दरअसल, सपना पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में अपनी सुनवाई के लिए पहुंची थी। उन्होंने बताया कि बिग बॉस के बाद उन्हें काफी काम मिल रहा है। साथ ही उनको राजनीति में भी आने के लिए ऑफर किए जा रहे है।

लोगों की मदद के लिए राजनीति में जाना जरूरी नहीं: सपना
राजनीति में आने के बारे में सपना ने कहा कि उसके लिए अभी वो बहुत छोटी है। वो वही काम करेंगी जिसकी उन्हें रूचि है। साथ ही कहा कि उन्हें तीनों राजनीतिक पार्टियों से ऑफर आए है लेकिन सोशल काम करने के लिए राजनीति में जाना जरूरी नहीं है। ये काम बाहर रहकर भी हो सकता है।

केस के बारे में
गौरतलब है कि सपना चौधरी पर दलित समाज द्वारा केस दर्ज कराया गया था कि उन्होंने अपनी एक रागिनी में इस समाज का अपमान किया है। जिसको कोर्ट ने रद्द कर दिया है। इस पर सपना ने कहा कि वो चाहकर भी किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचा सकती है। वो कभी भी कोई ऐसा काम नहीं करेंगी जिससे किसी को भी दुख हो।

शादी के लेकर कही ये बातें
लगता है बिग बॉस से आने के बाद सपना सलमान के नक्शे कदम पर चल रही है। उन्होंने कहा कि वो अभी अपने करियर का सोच रही है इसलिए शादी करने का कोई प्लान नहीं है। वह काम से ध्यान भटकाना नहीं चाहती है। फिलहाल सपना ने फिल्म 'वीरे दी वैडिंग' में काम किया है। जो जल्द ही लोगों के सामने होगी। वहीं बातों बातों में सपना ने सुभाष घई, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की। साथ ही वो सलमान खान,आमिर खान,धर्मेंदर और सन्नी देओल की फैन है।