दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने भूपेंद्र हुड्डा पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- कांग्रेस सरकार में फोगाट बहनों का हक मारा...

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 05:37 PM (IST)

चरखी दादरी( पुनीत श्योराण): दंगल गर्ल व भाजपा नेत्री बबीता फोगाट ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा व सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा पर फोगाट बहनों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया है। बबीता ने कहा कि हुड्‌डा सरकार की खेल नीति के तहत उनको व गीता फोगाट को डीएसपी के पद पर नियुक्ति नहीं दी गई। हालांकि कोर्ट से न्याय मिला और दोनों बहनों को भाजपा की सरकार ने सम्मान से नौकरी ज्वाइन करवाई। कांग्रेस सरकार में बापू-बेटा ने खिलाड़ियों का हक मारते हुए  भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया है।

दरअसल बबीता फोगाट मंगलवार को अपने चरखी दादरी निवास पर प्रेस वार्ता को संबोधित कर रही थीं।  इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा व सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा पर वादा खिलाफी के आरोप लगाये। उन्होंने कहा कि हुड्‌डा सरकार के दौरान बबीता व गीता फोगाट को डीएसपी नहीं बनाया तो कोर्ट का सहारा लेकर हक मिला। बबीता ने कहा कि हुड्‌डा सरकार के दौरान फोगाट बहनों के साथ ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा के खपिलाड़ियों के साथ अन्याय व धोखा हुआ है।

इसके साथ ही उन्होंने दीपेंद्र हुड्‌डा पर सदन में झूठे आंकड़े पेश करने के आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा अब कांग्रेस से हिसाब मांगेगा। बबीता ने जजपा-इनेलो पर कटाक्ष कर कहा कि ये दोनों एक थी पार्टी के नाम विख्यात हो गई हैं। बबीता ने भाजपा से विधानसभा चुनाव लड़ने की दावेदारी भी पेश की और कहा कि पार्टी हाईकमान उसे मौका देंगे तो जरूर चुनाव लड़ेंगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static