लॉकडाउनः बेटी ने 75 वर्षीय पिता को जन्मदिन पर ऐसे दिया सरप्राइज, हरियाणा पुलिस भी थी इसमें शामिल

5/8/2020 12:03:54 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी)- फरीदाबाद सेक्टर 19 में रहने वाले बुजुर्ग दंपत्ति के घर पहुंची अचानक पुलिस ने बुजुर्ग को डरा दिया और उनसे पूछा कि सूचना मिली है कि आप बाहर से ट्रैवल करके आए हो और फिर गहन पूछताछ के बाद अचानक से केक निकालते हुए फरीदाबाद पुलिस के जवानों ने बुजुर्ग को 75 वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी, जिसे देख कर डरा और सहमा हुआ बुजुर्ग भी ताली बजाने लगा और हाथ जोड़कर धन्यवाद करने लगा।

यह सब बुजुर्ग की बेटी की अपील पर फरीदाबाद सेक्टर 19 पुलिस चौकी इन्चार्ज संदीप कुमार की पूरी टीम ने किया, और केक खिलाकर जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान घर से निकली बुजुर्ग की पत्नने भी सभी पुलिस वालों का बार बार धन्यवाद किया और सरप्राइज़ हैप्पी बर्थडे के लिए सभी का आभार प्रकट किया ।  

आपको बता दें कि फरीदाबाद सेक्टर 19 में बुजुर्ग  महेंद्र ओझा जो कि मल्टीनेशनल कंपनी से रिटायर हैं वही पुष्पा ओझा जो सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल रिटायर हैं दोनों ही रहते हैं दो बेटियां शहर से बाहर रहती है बेटियां लॉक डाउन की वजह से अपने मम्मी पापा का बर्थडे मनाने घर नहीं आ सकी ।  इसलिए संबंधित पुलिस चौकी में उन्होंने अपील की और बर्थडे केक बुजुर्ग दंपत्ति तक पहुंचाने के लिए कहा जिस पर सेक्टर 19 पुलिस चौकी की पूरी टीम घर पहुंची और बुजुर्ग दंपत्ति को सरप्राइज दिया। 

Isha