अवैध संबंधों में रोडा बनी सास को रास्ते से हटाया, प्रेमी की मौत के बाद हुआ खुलासा(Video)

5/19/2018 10:45:26 AM

कैथल(जोगिंदर कुंडू): कैथल के गांवखेड़ी राय वाली में एक विवाहिता ने 6 महीने पहले अपने प्रेमी के साथ मिलकर अवैध संबंधों में रोड़ा बनी अपनी सास को मौत के घाट उतार कर लाश को कुंए में फेंक दिया था। 6 महीनों के बाद प्रेमी की मौत के बाद जब परिजनों ने मोबाइल की रिकार्डिंग सुनी तो पुलिस को सूचित किया। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने मृतका की लाश निकाली अौर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। 

बहू ने प्रेमी संग सास को उतारा मौत के घाट
जांच अधिकारी रामफल ने बताया कि गांव खेड़ी राय वाली जस्सी के गांव के ही प्रवीण के साथ नाजायज संबंध थे। सास गुरमीत उनके अवैध संबंधों में रोड़ा बनी हुई थी और 6 महीने पहले दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद दोनों ने शव को ठिकाने लगाने के लिए गांव से दूर कुएं में फेंक दिया था।

प्रेमी की मौत के बाद हुआ हत्या का खुलासा
प्रवीन कुमार की भी 3 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिजनों ने उसका बिना पोस्टमार्टम करवाए बिना ही संस्कार कर दिया था लेकिन प्रवीन ने मरने से पहले अपने भाई अंग्रेज सिंह को अपने मोबाइल का पासवर्ड बताते हुए कहा था कि इसमें कई राज हैं, जो देख लेना। प्रवीन के मरने मरने के बाद जब परिजनों ने मोबाइल में रिकार्डिंग सुनी तो सब सन्न रह गए। प्रवीन की गांव की ही महिला जस्सी के साथ बातचीत होती थी और उस में दोनों गुरमीत कौर की मौत की बातें करते हुए सुनाई दे रहे हैं। 

रिकार्डिंग सुन पुलिस ने बरामद किया शव
अंग्रेज सिंह ने यह रिकाडिंग राजौंद थाने में पहुंचकर एस.एच.ओ. नवीन कुमार को सौंप दी। पुलिस के हाथ रिकार्डिंग लगते ही मामले का पटाक्षेप हो गया और पुलिस ने गांव खेड़ी सिंबल, किच्छाना, गुलियाना व तारागढ़ की सीमा पर पड़ने वाले कुएं से जो सुख चुका था उसमें से गुरमीत कौर का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। जबकि पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई में जुटी है। 

प्रवीण के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए कहा कि इन अवैध संबंधों के कारण ही प्रवीण की जहर देकर हत्या की गई है। हालांकि पुरे मामले का खुलासा होने पर बहु जस्सी फरार हो चुकी है।  पुलिस ने 302 का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  
 

Nisha Bhardwaj