डबल मर्डर खुलासा: बेटी ही निकली मां की हत्यारी, सामने आई चौंकाने वाली वजह

7/17/2020 4:38:12 PM

सिरसा (सतनाम): सिरसा के गांव नाथूसरी कलां में हुए दोहरे हत्या कांड का सीआईए पुलिस ने मात्र 48 घंटो में पर्दाफाश कर दिया है।  हत्या को अंजाम देने और साजिश रचने वाले कोई और नहीं बल्कि मृतक महिला संतरो देवी की खुद की बेटी और उसका दोहता है। पुलिस ने मुख्य आरोपी महिला सहित 4 आरोपियों को काबू करने किया है।




ऐलनाबाद के डीएसपी जगत सिंह ने प्रेससवार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि बीती 13-14 जुलाई की रात्री को गांव नाथूसरी कंला की रहने वाली संतरो  देवी व जलंधर सिंह वासी भंगु हाल नाथूसरी कलां की अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से हत्या कर दी थी। जिस पर मृतका के लड़के गोरीशंकर वासी नाथूसरी चोपटा के ब्यान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरु की गई।

उन्होंने कहा कि इसके लिए सीआईए सिरसा व थाना नाथूसरी चोपटा की संयुंक्त टीम का गठन किया गया। इस टीम ने कार्यवाही करते हुए आरोपियों के खिलाफ महत्वपूर्ण सुराग जुटाए और मात्र 48 घंटो के अंदर मुख्य आरोपी सहित वारदात में शामिल 4 आरोपियों को गिरफतार कर लिया है। डीएसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि मृतका संतरो देवी के जलंधर सिंह के साथ 3-4 सालों से अवैध संबंध थे।

जिसको लेकर मृतका संतरो की बेटी सुमित्रा व दोहता सोनू कुमार रंजिश रखते थे व गांव के कुछ लोग भी इस बात को लेकर रंजिश रखते थे। संतरो के नाम पर गांव भाडी राजस्थान में 24 बीगा जमीन थी, जिसमें से 10 बीघा जमीन अपने बेटे के नाम करवा चुकी थी, जबकि बाकी 14 बीघा जमीन मृतका के नाम थी। 



बेटी सुमित्रा को शक था कि उसकी मां यह जमीन जलंधर सिंह के नाम करवा सकती है। जिसके चलते रंजिशवश सुमित्रा व सोनू ने संतरो की हत्या की योजना बनाई व इस वारदात में अपने साथियों अजय कुमार वासी ढाणी गोपाल व जसबीर वासी किरमारा को भी शामिल कर लिया। डीएसपी ने बताया कि सुमित्रा सहित चार आरोपियों को काबू कर लिया है। अभी हत्या की साजिश के आरोपी बृजलाल नंबरदार की गिरफ्तारी बाकी है, जिसे शीघ्र काबू कर लिया जाएगा। 

Edited By

vinod kumar