मातम में बदली शादी की खुशियां: बेटी की आनी थी बारात, नहर में मिला पिता का शव(VIDEO)

3/4/2022 1:28:10 PM

करनाल : करनाल जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है यहां बड़ी बेटी की शादी से एक दिन पहले नहर में पिता का शव मिलने से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। परिजनों ने मृतक के दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पिता का दोस्त उनकी बेटी से शादी करना चाहता था। लेकिन उसकी उम्र ज्यादा होने पर लड़की ने मना कर दिया था। इसी रंजिश के चलते उसने हत्या की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि बुधवार रात से नीरज लापता था। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया हुआ था। मृतक के भतीजे सचिन और पत्नी पूनम ने बताया कि कपड़ों के सेल्समैन नीरज कुमार से बेटी की शादी के लिए उनके एक दोस्त के साथ बात हुई थी। लेकिन बेटी ने लड़के की उम्र ज्यादा होने के कारण शादी करने से मना कर दिया था। वहीं इसके बाद लड़की की शादी परिवार ने यूपी में किसी अन्य युवक के साथ तय कर दी थी। जिसकी शुक्रवार को बरात भी आनी थी। उनका आरोप है कि दो दिन पहले मृतक के दोस्त की ओर से धमकी भी मिली थी कि वे इस शादी को नहीं होने देंगे। 

मृतक की भाभी का आरोप है कि बुधवार को नीरज यूपी में भी अपने रिश्तेदारों को शादी का कार्ड बांटकर आए थे। शाम को जब घर पहुंचे तो उसी दोस्त का फोन आया। भाभी ने बताया कि नीरज ने कहा कि अभी मिलकर वापस आता हूं लेकिन वे रात तक वापस नहीं आए। मृतक की दो बेटियां और एक 11 साल का बेटा है। छोटी बेटी की शादी भी सात माह पहले हो गई थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana