किरण चौधरी को लेकर बेटी श्रुति का बयान, मां पर निशाना साधने वालों को लेकर भी कही बड़ी बात

12/7/2022 7:24:31 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): कांग्रेस नेता श्रुति चौधरी ने उनकी मां किरण चौधरी पर उंगली उठाने वाले नेताओं पर कटाक्ष करते हुए  कहा कि उन लोगों ने यह बेहद गलत काम किया। कभी-कभी राजनीति में किसी को उलझाने के लिए ऐसे पासे फेंके जाते हैं, लेकिन मेरी माता किरण चौधरी ने बहुत मेहनत की है। ऐसे छोटे-मोटे घेराव में वह घिरने वाली नहीं है। उनकी माता किरण चौधरी जांबाज नेतृत्व क्षमता रखती है। श्रुति चौधरी राज्यसभा चुनावों के बाद उनकी माता किरण चौधरी के मुद्दे पर कुछ कांग्रेसी नेताओं द्वारा उंगली उठाए जाने के मुद्दे पर पलटवार कर रही थी।

 

दरअसल अजय माकन द्वारा किरण चौधरी को लेकर की गई टिप्पणी पर उनकी पुत्री कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने  पहले भी जवाब दिया तहस। उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई भी बात परिपक्वता के साथ ही करनी चाहिए। सबूतों और सच्चाई के अभाव वाली कोई भी बात एक अच्छे राजनेता की पहचान नहीं है। एक जिम्मेदार नेता को जनता के बीच सोच समझकर बयान देना चाहिए। 

 

हम सभी के नेता राहुल प्रदेश में आ रहे हैं, उनके नाम पर हम सभी एक  :श्रुति चौधरी

 

पूर्व मुख्यमंत्री स्व बंसीलाल की राजनीतिक वारिस एवं प्रदेश कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष श्रुति चौधरी ने आज नवनियुक्त प्रभारी की बैठक में शामिल होने के बाद कहा कि प्रदेश की राजनीति एक अलग बात है। लेकिन राहुल गांधी हम सभी के नेता हैं और जब वह प्रदेश में आ रहे हैं, उनके नाम पर हम सभी एक हैं। उन्होंने कहा  यात्रा के प्रदेश में आगमन को लेकर ना केवल नेता बल्कि हर आम कार्यकर्ता भी बहुत उत्साहित है। आज प्रदेश प्रभारी की अध्यक्षता में हुई बैठक में सभी की जिम्मेदारियों को लेकर चर्चा हुई। मेवात-गुड़गांव से होते हुए पहले चरण के बाद फिर से हरियाणा में दूसरी बार राहुल गांधी 4 जनवरी को प्रवेश करेंगे जो कि लगभग 10 तारीख तक प्रदेश में ही रहेंगे।

 

प्रदेश में कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प :श्रुति चौधरी

 

 श्रुति चौधरी ने कहा कि कांग्रेस बहुत जबरदस्त तरीके से उभरकर सामने आ रही है। जिस प्रकार से गांव-गांव और शहरों में लोगों के सामने बड़ी समस्याएं खड़ी हुई है, महंगाई- बेरोजगारी को लेकर हर आदमी परेशान है, चाहे किसी भी तबके की बात हो, मजदूर -कर्मचारी -व्यापारी -दुकानदार सभी लोग परेशान हैं। हर आम आदमी कांग्रेस की सोच बना चुका है। प्रदेश में कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प है और आने वाले चुनावों में कांग्रेस पार्टी एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। 

 

आम जनमानस के दुख-दर्द को पीड़ा के रूप में सहन  करने वाला ही बनता है लोकप्रिय नेता :श्रुति चौधरी

 

पूर्व सांसद एवं मौजूदा प्रदेश कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष श्रुति चौधरी ने कहा कि बहुत सौभाग्यवान हूं मैं हरियाणा निर्माता चौधरी बंसीलाल के परिवार से हूं।लोगों ने बहुत प्यार और आशीर्वाद मेरे परिवार को दिया है और अपने पिता सुरेंद्र सिंह को बहुत नजदीक से बहुत लंबे समय तक देखा। जिस प्रकार से उनके दिल में आम लोगों के प्रति लगाव था, हर आम आदमी से जमीनी रूप में जुड़ने की उनके दिल में चाहत थी, हर व्यक्ति तक पहुंचने की वह सोच रखते थे, यह बात जिस भी राजनीतिज्ञ में आ जाती है तो उसके बेहद सकारात्मक परिणाम राजनीति में दिखते हैं। ऐसा कोई भी नेता अवश्य लोकप्रिय नेता के रूप में उभरकर सामने आएगा जो हर आम जनमानस के दुख दर्द को पीड़ा के रूप में सहन करेंगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

Content Writer

Gourav Chouhan