हरियाणा की बेटी ने जीता मिस पॉपुलर एंड मिस इनक्रेडिबल का खिताब

11/9/2019 3:14:08 PM

रेवाड़ी(महेंद्र): हरियाणा के रेवाड़ी की अंजलि ने मिस्टर एंड मिस यूनिवर्स 2019 स्पर्धा में मिस पॉपुलर एंड मिस इंक्रेडिबल का खिताब भी अपने नाम किया। इस इवेंट में अंजलि ने सामान्य प्रतिभागियों के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। यह प्रतियोगिता 4 से 6 नवंबर तक महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित की गई। इस इवेंट में कुल 11 प्रतिभागियों ने भाग लिया, जिसमें हरियाणा से केवल रेवाड़ी की अंजलि ने भाग लिया। 



अंजली की मां कांता ने बताया कि इस स्पर्धा के लिए उसने एक महीने पहले ही ऑनलाइन ऑडिशन दिया था। इसके बाद उसका इस चैंपियनशिप के लिए सिलेक्शन हो गया। वहां सामान्य प्रतिभागियों के बीच अंजलि का उत्साह गजब का था। अंजलि सुन और बोल भी नहीं सकती थी। अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मंच पर इशारों के माध्यम से अपना परिचय भी उसने दिया। ऐसे में वहां बैठे निर्णायक मंडल ने भी खड़े होकर उसे प्रोत्साहित किया। 



उन्होंने कहा कि इस स्पर्धा में पंजाब, नागपुर, पुणे, मुंबई व अन्य कई जगहों से सभी प्रतिभागियों ने शिरकत की थी। अंजलि के पिता पंजाब पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। बता दें कि अंजलि रेवाड़ी शहर के आनंद नगर की रहने वाली है, जो कि बोल और सुन नहीं सकती है। वह पहले भी मिस इंडिया (डेफ एंड डंफ) चैंपियनशिप जीत चुकी है। यह स्पर्धा गोवा में आयोजित हुई थी। 



अब अंजलि ने देहरादून में होने वाली मिस्टर एंड मिस ग्लोबल चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए ऑडिशन दिया है। इसकी अभी फाइनल डेट घोषित नहीं हुई है। अंजलि ने साइन लैंग्वेज कोर्स के साथ ही दसवीं कक्षा भी पास कर ली है, वह 12वीं कक्षा की तैयारी कर रही है।

Edited By

vinod kumar