दिन दिहाड़े दुकान के कांऊटर का लॉक तोड़कर नकदी चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार

9/23/2020 1:37:23 PM

कैथल : संपत्ति विरुध अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा एक 19 वर्षीय आरोपी को दिन-दिहाड़े  दुकान के काउंटर का लॉक तोड़कर नकदी चुराने के आऱोप में गिरफ्तार कर लिया गया। 

आरोपी के कब्जे से 27,100 रुपए चोरीशुदा नकदी बरामग कर ली गई, जबकि वारदात में लिया अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी व शेष नकदी की बरामदगी के लिए आरोपी का मंगलवार को न्यायालय से एक दिन का रिमांड हासिल किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी से इस प्रकार की अन्य चोरी की वारदातें भी सुलझने की उम्मीद है तथा आरोपी से गहनता पूर्वक व्यापक पूछताछ की जा रही है।

एस.पी. शशांक कुमार सावन ने बताया कि नरड़ निवासी संजीव शर्मा की शुगर मिल कैथल के गेट के सामने खल भंडार व करियाना स्टोर की दुकान है। 21 सितंबर की दोपहर को दोपहर जब वह दुकान के ऊपर बने बाथरुम में चला गया तो पीछे से अज्ञात व्यक्ति कांउटर का ताला तोड़कर 88000 रुपए नकदी चुरा ले गया। थाना सिविल लाइन सब इंसपैक्टर महावीर सिंह की अगुवाई में मामले की जांच सहायक उपनिरिक्षक महीपाल सिंग की टीम द्वारा करते हुए करीब 19 वर्षीय आरोपी नवीन किराएदार अमरगढ़ गामड़ी कैथल को धारा 454, 380 तहत गिरफ्तार करके आरोपी द्वारा मौके पर छोड़ी गई स्कूटी जब्त कर ली गई। 

जांच के दौरान आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा 27,100 रुपए नकदी बरामद कर ली गई। शेष नकदी बरामदगी तथा व्यापक पूछताछ के लिए आरोपी का 22 सितंबर को न्यायालय से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।     

Manisha rana