दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में डकैती, घटना सीसीटीवी में कैद(VIDEO)

9/21/2018 7:32:27 PM

नारनौंद(हरकेश जांगड़ा): नारनौंद के पेटवाड़ गांव में एक पंजाब नेशनल बैंक में लूट का मामला सामने अाया है, जहां हथियारों से लैस बदमाशों ने फायरिंग करके बैंक से 2 लाख 47 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि तीन नकाबपोश लुटेरे बाइक पर सवार होकर अाए और बैंक के अंदार अाते ही फायरिंग कर दी। जिसके बाद चंद मिनटों में लूट की वारदात को अंजाम देकर गांव माजरा की तरफ फरार हो गए।



लूट की सारी घटना बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हो चुकी है। वहीं सूचना के बाद मौके पर नारनौंद डी एस पी व एस एच ओ पहुंच चुके हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

प्रत्यक्षदर्शी बलवान ने बताया कि तीन युवक मोटर साइकिल पर आए थे। आते ही उन्होंने गोली चला दी। इसके बाद वे बैंक में चले गए। वहां लूट की घटना को अंजाम दिया।




डीएसपी जोगेन्द्र सिंह का कहना है कि पेटवाड़ गांव में पीएनबी बैंक में लुट की घटना हुई है। जिसमें तीन युवक बताये जा रहे हैं, जो लगभग 2 लाख 47 हजार रूपये बैंक से लूट कर ले गये। जानकारी मिली है कि तीनों लुटेरे गांव माजरा की तरफ गए हैं। हमने उनको पकडऩे के लिए टीमें लगा दी हैं। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा।

Deepak Paul